'Happy Birthday' रोमांस के 'King' करण पटेल
'Happy Birthday' रोमांस के 'King' करण पटेल
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहबत्ते' में लीड रोल से सबके चहेते बने एक्टर करण पटेल का जन्म 23 नवंबर यानी आज हुआ था. बता दे कि करण का जन्म 23 नवंबर 1983 में हुआ था. करण ने अपने करियर की शुरुआत सन 2000 में शो ‘कहानी घर घर की’ से की थी. ख़ास बात यह है कि, करण को फिट एंड एक्टिव रहने का शौक है, वह अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

बात करे अगर करण की शिक्षा के बारे में तो उन्होंने उत्पल शांघवी स्कूल से और उन्होंने स्नातक की पढाई मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से पूरी की. इसके अलावा करण ने किशोर नमित स्कूल से एक्टिंग सीखी है और लंदन स्कूल ऑफ आर्ट्स में भी पढ़ चुके हैं. ख़ास बात यह है कि, करण को 'टीवी का किंग ऑफ रोमांस' के नाम से भी जाना जाता है.

इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या ज्यादा है, जो कि उनकी फिजीक और लुक्स की दीवानी है. खाने-पीने की बात करें तो करण को अमेरिकन फास्ट फूड बहुत पसंद है और जब वह दिल्ली में होते हैं तो कबाब और पराठे में उनका दिल लगता है.

ये भी पढ़े

बेबो ने 'Reject' किया टीवी शो में जज बनने का ऑफर

क्या मुझे अपना देश वापिस मिल सकता है : अदिति राव हैदरी

सफलता से ज्यादा जरूरी है आत्म सम्मान- इशिता दत्ता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -