सफलता से ज्यादा जरूरी है आत्म सम्मान- इशिता दत्ता
सफलता से ज्यादा जरूरी है आत्म सम्मान- इशिता दत्ता
Share:

फिल्म 'फिरंगी' में नजर आने वाली अभिनेत्री इशिता दत्ता को कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है. क्योकि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, वह सफलता के लिए आत्म सम्मान और गरिमा के साथ कभी भी समझौता नहीं करेंगी, अक्सर उभरते सितारों को आगे बढ़ने के लिए समझौता करने पर मजबूर होना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी बहन है, वह हमेशा मेरा मार्गदर्शन करती है. खानपान और सब चीजों की देखरेख करती हैं. चूंकि, मेरी बुनियादी जरूरतें पूरी हो रही हैं, जब काम की बात आती है तो मैं कभी इस तरह संघर्ष करती नजर नहीं आती, जिसे घर चलाने के लिए नौकरी की आवश्यकता हो.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हर उद्योग में ऐसे लोग हैं जो जरूरतमंद लोगों का फायदा उठाते हैं, लेकिन मैं सभी उभरते कलाकारों को बताना चाहूंगी कि कमजोर न पड़ें और हमेशा एक बैकअप प्लान रखें क्योंकि ऑडिशन्स और फिल्मों में अस्वीकार कर दिए जाने से दुनिया खत्म नहीं हो जाती. एक महिला के लिए सफलता से अधिक आत्म सम्मान और गरिमा महत्वपूर्ण हैं. बता दे कि अभिनेत्री इशिता दत्ता के साथ फिल्म फिरंगी में महशूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी है.

ये भी पढ़े

अपनी पोती को न्याय दिलाने आ रही है 'अज्जी'

क्वांटिको-3 के लिए प्रियंका ने बदल डाला अपना 'Look'

गोवा में छुट्टियां मना रहे है करन और बिपाशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -