क्या मुझे अपना देश वापिस मिल सकता है : अदिति राव हैदरी
क्या मुझे अपना देश वापिस मिल सकता है : अदिति राव हैदरी
Share:

पुरे देशभर में हो रहे फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोधो पर अब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की असुरक्षा बढ़ती जा रही है. काफी समय से करणी सेना सहित बीजेपी भी फिल्म के विरोधो में जुटी हुई है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद के साथ-साथ अदिति राव हैदरी भी नजर आएँगी.

फिल्म को लेकर हो रहे इतने विरोध पर अदिति ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि, "जब महिलाओं के साथ दुष्कर्म होता है, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है, पीटा जाता है और कोख में ही उन्हें मार दिया जाता है, लोग तब इतना गुस्सा क्यों नहीं होते और बदलाव की मांग नहीं करते. मुझे यह समझ में नहीं आता. मैं अपने देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ से परे है." अदिति ने आगे कहा कि, "क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है." बता दे अदिति राव हैदरी खुद दो शाही परिवार से ताल्लुक रखती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी पोती को न्याय दिलाने आ रही है 'अज्जी'

क्वांटिको-3 के लिए प्रियंका ने बदल डाला अपना 'Look'

गोवा में छुट्टियां मना रहे है करन और बिपाशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -