B'day Special: फिल्म के डायरेक्टर ने दिया था राधिका को हीरो संग सोने का प्रपोजल

Sep 07 2018 12:00 AM
B'day Special: फिल्म के डायरेक्टर ने दिया था राधिका को हीरो संग सोने का प्रपोजल

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अदाकारा राधिका आप्टे आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि राधिका ने अपने करियर की शुरुआत 'वह लाइफ हो तो ऐसी' फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. राधिका ने अधिकतर फिल्मों में अपनी बोल्डनेस दिखाई और वह अपनी फिल्मों की वजह से खूब पॉपुलर भी हुईं. राधिका कई बार अपनी तस्वीरों के लिए ट्रोल भी हो चुकीं हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं राधिका से जुड़े एक ऐसे किस्से की जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. जी हाँ, कुछ समय पहले बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा काफी उफान मार रहा था और उस समय कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर बयान दिए थे और उन्ही में शामिल थीं राधिका आप्टे.

सलमान खान कभी नहीं करेंगे ऐसा काम

राधिका ने उस दौरान कास्टिंग काउच को लेकर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि वह ऐसी कई घटनाओं के बारे में जानती है जो इसे झेल चुके है. राधिका ने बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसा हो चुका जिसे जानकर आपको हैरानी होगी. जी हाँ, राधिका खुद भी एक ऐसे दौर से गुजर चुकीं हैं जहाँ उनके साथ बहुत बुरा हुआ था. उन्होंने बताया कि एक बार एक साउथ के स्टार ने उन्हें कॉल किया था और उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश भी की थी लेकिन उन्होंने उसी वक्त उन्हें इस बात का जवाब दिया था.

Poster : फिल्म में किसका फायदा उठाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

साथ ही राधिका ने यह भी बताया कि ''एक बार एक फिल्म निर्माता ने उन्हें कॉल कर यह कहा था कि वह एक बॉलीवुड मूवी बना रहे हैं और इसके लिए वह चाहते हैं कि एक्ट्रेस उर्फ़ राधिका हीरो से मिलकर बात करें, लेकिन क्या आप उनके साथ सोने के लिए भी तैयार है..?' ऐसा सवाल को सुनते ही राधिका ने झट से जवाब में हंस दिया और कहा 'आप बहुत फनी है और वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी'. राधिका बॉलीवुड में अपने बोल्ड बयानों के लिए भी खूब पॉपुलर हैं. उन्होंने अपने ट्रोलर्स को कई बार करारा जवाब देकर उनका मुँह बंद करवाया है. राधिका को आप सभी इन दिनों नेटफ्लिक्स की मिनी सीरीज 'Ghoul' में देख रहे होंगे जिसके लिए भी वह लगातार ट्रोल हो रहीं हैं. फिलहाल राधिका को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामानाएं.

 

बॉलीवुड अपडेट्स

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

पत्रकार के सवाल पर गुस्से से लाल हुई राधिका, दिया ये अटपटा जवाब

इन बॉलीवुड सितारों ने देशियों का दिल तोड़ विदेशियों से रचाया ब्याह

?