पत्रकार के सवाल पर गुस्से से लाल हुई राधिका, दिया ये अटपटा जवाब

Aug 31 2018 08:01 PM
पत्रकार के सवाल पर गुस्से से लाल हुई राधिका, दिया ये अटपटा जवाब

राधिका आप्टे को भले ही कमर्शियल सिनेमा में ज़्यादा कामयाबी हाथ नहीं लगी हो लेकिन इन दिनों नेटफ्लिक्स पर राधिका का जलवा हर किसी के सर-चढ़कर बोल रहा है. जहां राधिका की ऑन लाइन सिरीज सेक्रेड गेम्स सुपरहिट साबित हुई तो वहीं अब घोल की ज़बरदस्त परफॉर्मेन्स ने भी राधिका आप्टे को बुलंदियों पर पहुंचा दिया. इस वेब सीरीज में भी राधिका का दमदार अंदाज देखने को मिला है. हालांकी दूसरी ओर सक्सेस ने राधिका आप्टे के अंदर टैन्टर्म भी पैदा कर दिया है. 

ट्रोल होते राधिका आप्टे और नेटफ्लिक्स, लोग जमकर ले रहे वायरल फनी मीम्स के मजे

इसका एक तजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला. बता दें कि राधिका आजकल अपनी कामयाबी नहीं पचा पा रही हैं. कुछ दिन पहले ही राधिका एक फैशन ईवेन्ट को अटेन्ड करने पहुंची थीं. वहां मौजूद लोगों की माने तो राधिका यहां हद से ज़्यादा बुरा बर्ताव करते हुए नजर आई. कहा जा रहा है कि राधिका ने इस दौरान कई बार मीडिया के साथ बुरा व्यवहार किया था.

फिल्म पटाखा की टीम कहाँ निकल पड़ी थ्री व्हीलर पर

ईवेन्ट में राधिका से जब ये सवाल किया गया था कि आख़िर वो कमर्शियल फिल्मों में कामयाबी नहीं हो पा रही हैं तो इतनी सी बात पर उनका चेहरा ग़ुस्से से लाल हो गया था. उन्होंने अपनी पीआर टीम को इंटरव्यू बंद करने का फरमान तक दे दिया. पूरे इवेन्ट के दौरान राधिका आप्टे बेवजह ही मीडिया के साथ बुरा बर्ताव करती रही.

बॉलीवुड अपडेट्स...

इन बॉलीवुड सितारों ने देशियों का दिल तोड़ विदेशियों से रचाया ब्याह

मोशन पोस्टर : 'अंधे सिर्फ वोह नहीं होते जो देख नहीं सकते'

Lust Stories का ये वीडियो क्लिप हो रहा काफी वायरल

?