Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' काफी समय से चर्चा में थी और आख़िरकार उसका ट्रेलर आ ही गया. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर आया है जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है जो आपको भी काफी पसंद आएगी. 2 मिनट का ये ट्रेलर आपको भी बेहद पसंद आएगा जिसमें एक अंधे की कहानी आपको पता चलेगी.

फिल्म की कहानी एक अंधे म्यूजीशियन यानी आयुष्मान खुराना पर आधारित है जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे, तब्बू भी नज़र आ रही हैं. खून खराबे वाली है जिसमें देखकर लगता नहीं है कि आयुषमान अंधे हैं. कई बार कुछ सीन ऐसे दिखाए गए हैं जिसमें अयुशमन अंधे लगते ही नहीं है. पहले आयुष्मान राधिका से मिलते हैं और उसके बाद तब्बू से. इसी के बाद खास कहानी शुरू होती है क्योंकि बीच एक मर्डर हो जाता है. कहानी कई फिल्मों से से मिलती जुलती दिखाई दे रही है अब असली कहानी क्या है ये देखना होगा जिसे आप 5 अक्टूबर को देख सकते हैं. अब इसी के साथ आप भी देख लीजिये कि आयुष्मान वाकई अंधे हैं या फिर नहीं. 

फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है जो 'जॉनी गद्दार, बदलापुर और एक हसीना थी' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. फिल्म के निर्माता भी वहीं हैं जिन्होंने 'कहानी, दृश्यम और स्पेशल 26' बनाई. आयुष्मान खुराना 2017 में आखिरी बार नज़र आये थे उसके बाद अब इस फिल्म में नज़र आएंगे. 

इतनी हॉट कैसे हो गईं काजोल

बड़ी बहन की शादी से पहले इस एक्टर की दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा

इस मैगजीन के कवर पर हॉटनेस बरपा रहीं हैं रानी पद्मिनी

आलिया से ब्रेकअप के बाद चमकी सिद्धार्थ की किस्मत, मिल गई इतनी हॉट और सेक्सी गर्लफ्रेंड

 

?