सलमान खान कभी नहीं करेंगे ऐसा काम

सलमान खान कभी नहीं करेंगे ऐसा काम

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान अपनी हर फिल्म में कुछ ना कुछ ऐसा देते ही हैं जिससे उनकी फिल्म भी हिट होती है और दर्शकों को पसंद भी आती है. उनकी फिल्म कहीं कुछ तो मैसेज होता ही है दर्शकों के लिए. ऐसे ही हमने आज तक उन्हें हर फिल्म में हीरो के किरदार में ही नज़र आये हैं और वो अपनी लाइफ में कभी भी विलेन की भूमिका नहीं चाहते. इसी पर बात करने जा रहे हैं हम जो उन्होंने कही है.

दरसल, सलमान खान ने ये बात कही है कि वो फिल्मों में विलेन का किरदार निभाना नहीं चाहते हैं. बॉलीवुड के कई जाने माने हीरो फिल्मों में विलेन की भूमिका निभा चुके हैं लेकिन सलमान खान ऐसा नहीं करना चाहते. इस पर सलमना ने कहा कि वो अपनी फिल्मों को ल९ीफ़े का टर्निंग पॉइंट मानते हैं जो कामयाब रही और ना कामयाब रही यानि दोनों हो बातों से आप कुछ ना कुछ सीखते ही हो. 

जब उनसे पूछा गया कि शाहरुख़ और आमिर ने भी ऐसे रोल निभाए हैं तो उन्होंने कहा कि वो ऐसे किरदार करेंगे तो दर्शक उनसे इम्प्रेस हो  जायेंगे और असल में भी उनका रूप कुछ ऐसा ही हो जायेगा और एक विलेन की तरह व्यवहार करने लगेंगे. सलमान का कहना है कि वो हमेशा ही उस तरह की फिल्म करते हैं जिनमे दर्शकों को कोई सन्देश मिले और इसी तरह की फिल्म को करना पसंद करते हैं जिसमें उनकी छवि को कोई नुकसान ना पहुंचे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

प्रियंका और निक की एक्स गर्लफ्रेंड की है सेम चॉइस'

सनी ने कराया होश उड़ा देने वाला बोल्ड फोटोशूट, देखकर हो जाएंगे पानी-पानी

Section 377 के फैसले पर बॉलीवुड के इन सितारों ने जताई ख़ुशी

कैटरीना के साथ अपने बच्चे पैदा करना चाहता है ये मशहूर एक्टर

?