एक्टिंग नहीं वकालत करना चाहती थीं पंछी बोरा, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री
एक्टिंग नहीं वकालत करना चाहती थीं पंछी बोरा, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री पंछी बोरा (Panchi Bora) का आज जन्मदिन हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1985 में असम में हुआ था। वो इस आयु में दो बच्चे की मां हैं, मगर उनकी फिटनेस देख इसका अनुमान लगा पाना मुश्किल हो जाएगा। प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टेलीविज़न सीरियल 'कयामत' (Kayamat) से छोटे पर्दे पर पहचान बनाने वाली हीरोइन पंछी बोरा (Panchi Bora) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 

टेलीविज़न से लेकर साउथ सिनेमा तक पंछी बोरा अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। वो रियल लाइफ में दो बच्चों की मां हैं, मगर फिटनेस (Panchi Bora Fitness) और सुंदरता के मामले में कम उम्र की अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। पंछी बोरा का असम में जन्म हुआ और उनके पिता रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर थे, जो कि रिटायर्मेंट के पश्चात् पुणे में सेटल हो गए थे। पंछी बोरा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ने से पहले वकालत करना चाहती थीं। अपने कॉलेज के पहले वर्ष में उन्होंने कमर्शियल और टीवी एडवरटाइजमेंट में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ।

पंछी को ऐड में देखने के पश्चात् एकता कपूर ने टेलीविज़न सीरियल 'कितनी मस्त है जिंदगी' के लिए ऑडिशंस लिया। इसमें उन्होंने एक रेडियो जॉकी का किरदार निभाया था। इस शो के बाद उन्होंने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट करने का निर्णय लिया। लॉ की पढ़ाई छोड़कर पंछी बोरा ने बैचलर ऑफ आर्ट्स में एडमिशन लेकर ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की। तत्पश्चात, एकता कपूर ने उन्हें एक बार फिर से टेलीविज़न सीरियल 'कयामत' (Kayamat) के लिए अप्रोच किया। लेकिन, पंछी इसमें काम करने से मना कर दिया था। लेकिन जब एकता ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई तो वो तैयार हो गई थीं। यहां से वो घर-घर में मशहूर हो गईं और इसमें उनकी भूमिका को दर्शकों की तरफ से बहुत पसंद किया गया। इस शो के बाद पंछी ने कइयों टेलीविज़न शोज में काम किया। वो CID का भी हिस्सा रही हैं। 

'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान

प्रेग्नेंट होने के बावजूद स्टंट सीन्स कर रही हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, एक्शन सीरीज में आएंगी नजर

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आई बड़ी खबर, इस एक्टर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -