मुंबई घूमने आईं थीं नीलम लेकिन ऐसे बदल गई किस्मत
मुंबई घूमने आईं थीं नीलम लेकिन ऐसे बदल गई किस्मत
Share:

बॉलीवुड में 80-90 के दशक में नीलम कोठारी एक मशहूर अदाकारा रहीं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता। उस समय नीलम की जोड़ी को गोविंदा के साथ पसंद किया जाता था और दोनों ने अपने काम से लोगों का दिल जीता था। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया और इसी के चलते दोनों एक-दूजे को दिल भी दे बैठे। हालाँकि दोनों की शादी नहीं हो सकी। दोनों को पहली बार साल 1986 में रिलीज हुई ‘इल्जाम’ में देखा गया, हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन हाँ, लोगों ने गोविंदा और नीलम की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया।

वैसे नीलम का जन्म हांगकांग में हुआ था लेकिन उनकी परवरिश बैंकॉक में हुई। नीलम बॉलीवुड में कैसे आईं इस सवाल का जवाब बड़ा बेहतरीन है। जी दरअसल नीलम एक बार मुंबई घूमने आई थीं और इसी दौरान उन्हें डायरेक्टर रमेश बहल ने देखा और एक फिल्म के लिए अप्रोच किया। नीलम ने हाँ कर दिया और साल 1984 में फिल्म 'जवानी' से डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ करण शाह थे और यह फिल्म फ्लॉप हो गई। हालाँकि नीलम की खूबसूरती और अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी। इस फिल्म के बाद उन्हें कुछ अच्छे ऑफर मिले और उसके बाद नीलम ने आमिर खान और सलमान खान के साथ भी काम किया। हालाँकि उनका नाम गोविन्दा संग जुड़ा। नीलम ने गोविंदा के साथ 10 फिल्में कीं, जिनमें 6 हिट रहीं। वहीं उसी बीच गोविंदा नीलम से से प्यार कर बैठे।

वहीं उस दौरान गोविंदा, सुनीता को भी डेट कर रहे थे। कहा जाता है नीलम की वजह से सुनीता और गोविंदा की बहुत लड़ाई होती थी। केवल यही नहीं बल्कि नीलम के लिए गोविंदा ने सुनीता के साथ अपनी सगाई भी तोड़ दी थी क्योंकि वह नीलम से शादी करना चाहते थे। हालाँकि गोविंदा की मां चाहती थीं कि अगर उन्होंने सुनीता को जुबान दी है तो उन्हीं से शादी करें। ऐसे में गोविंदा ने अपनी माँ की बात मानते हुए सुनीता से शादी कर ली। आप सभी को बता दें कि नीलम कोठारी ने साल 2011 में एक्टर समीर सोनी से शादी की है और दोनों ने एक बेटी को गोद लिया है।

आर्यन ड्रग्स केस: मुंबई पुलिस का समन मिलते ही बीमार पड़ीं शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी

VIDEO: 'नाचना बंद कर', फैन पर भड़के सलमान खान

सितारा देवी के 101वें जन्मदिन पर हुई उनकी बायोपिक की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -