सितारा देवी के 101वें जन्मदिन पर हुई उनकी बायोपिक की घोषणा
सितारा देवी के 101वें जन्मदिन पर हुई उनकी बायोपिक की घोषणा
Share:

भारत की मशहूर क्लासिकल डांसर और अभिनेत्री सितारा देवी का आज 101वा जन्मदिन है, हालाँकि अब वह इस दुनिया में नहीं है। ऐसे में आज उनके 101वें जन्मदिन पर उनकी बायोपिक की घोषणा हुई है। आप सभी को बता दें कि सितारा देवी का जन्म 8 नवंबर 1920 को कोलकाता में हुआ था और आज उनके 101वें जन्मदिन पर उनकी बायोपिक को लेकर खबर आई है। आप सभी जानते ही होंगे सितारा देवी भारत की दिग्गज क्लासिकल डांसर रही थीं, और उन्होंने अपने डांस से न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में नाम कमाया और उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया था। उनकी निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है और इसी के चलते अब उनकी ज़िंदगी को पर्दे पर दिखाया जाने वाला है।

आपको बता दें कि सितारा देवी की बायोपिक बनाने की पुष्टि फिल्म निर्माता राज सी आनंद ने की है। उन्होंने कहा, 'सितारा देवी की कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए हम बहुत खुश और उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि उनकी कहानी को देखना काफी शानदार होगा और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि फिल्म उतनी ही आकर्षक हो, जितनी उनकी वास्तविक जिदंगी हुआ करती थी।'

आप सभी को बता दें कि अब तक इस बायोपिक की स्टारकास्ट घोषित नहीं हुई है लेकिन इसके निर्देशक की और स्टार कास्ट की मेकर्स जल्द घोषणा कर सकते हैं। कहा जा रहा है उनसे जुड़े सभी तरह के तथ्यों को खोजने के लिए एक टीम ने अपना काम शुरू कर दिया है। दूसरी तरफ सितारा देवी के बेटे मशहूर ड्रमर रंजीत बरोट ने उनकी बायोपिक को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। इसी के साथ ही उन्होंने फिल्म के मेकर्स के साथ सितारा देवी से जुड़े ढेर सारे तथ्यों को शेयर करने का फैसला भी किया है।

पद्मभूषण पुरस्कार लेने से कर दिया था सितारा देवी ने मना, वजह सुनकर लगेगा झटका

दिवाली के दिन इनके घर पर हुई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी!

नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -