VIDEO: 'नाचना बंद कर', फैन पर भड़के सलमान खान
VIDEO: 'नाचना बंद कर', फैन पर भड़के सलमान खान
Share:

सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके लाखों नहीं करोड़ो फैंस हैं और सभी उनपर प्यार बरसाते हैं। वैसे सलमान का सख्त मिजाज किसी से छ‍िपा नहीं है। वह पर्दे पर कूल द‍िखते हैं लेकिन असल जिंदगी में कभी-कभी पब्ल‍िक के सामने अपने गुस्से को जाह‍िर करने के लिए चर्चाओं में आ जाते हैं। जी दरअसल सलमान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको कुछ मौकों पर फैंस की बदतमीजी पर उनकी क्लास लगाते हुए देखा जा चुका है। अब हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। जी दरअसल उन्होंने सेल्फी लेने की कोश‍िश कर रहे एक फैन को फटकार लगा दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं अब उस दौरान का उनका यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान पैपराजी के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। इन सभी के बीच एक फैन अपने फोन में सलमान के साथ सेल्फी लेने के लिए उतावला दिखाई देता है। यह देखने के बाद सलमान उसे मना करते हैं लेकिन सलमान के मना करने के बाद भी वह फैन एक्टर के और करीब जाकर सेल्फी लेने की कोश‍िश करता है। ऐसे में बार-बार कहने पर भी जब वह नहीं सुनता तब सलमान उन्हें कहते हैं- 'नाचना बंद कर।'

इस वीड‍ियो में आप देख सकते हैं कि सलमान ने फैन की इस हरकत पर बिना गुस्सा किए उसे बड़े सलीके से समझाया है। वहीं लोगों ने इस वीड‍ियो पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है- 'अच्छा हुआ इस बार फोन छ‍िना नहीं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सल्लू भाई से दूर भले। आप सभी को याद हो तो सलमान ने एक दफा फैन की ऐसी ही एक हरकत पर उसका फोन छिन लिया था और इसके चलते वह जमकर ट्रोल भी हुए थे।

इस दिन से शुरू होगा नागिन 6, ये अभिनेत्री बनेगी नागिन

बिग बॉस 15 के फैंस को तगड़ा झटका, माइशा अय्यर के बाद ये शख्स होगा घर से बाहर

सलमान खान ने करण कुन्द्रा को दी नसीहत, कहा- आपके पास अभी भी समय हैं ऐसा।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -