आर्यन ड्रग्स केस: मुंबई पुलिस का समन मिलते ही बीमार पड़ीं शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी
आर्यन ड्रग्स केस: मुंबई पुलिस का समन मिलते ही बीमार पड़ीं शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी
Share:

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली के आरोपों की छानबीन कर रही मुंबई पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है. मुंबई पुलिस की SIT टीम ने अब शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को समन जारी किया है. जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस की SIT टीम से समन मिलने पर पूजा ददलानी ने तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए और मोहलत मांगी है. मुंबई पुलिस किरण गोसावी के एक्सट्रोशन मामले की छानबीन कर रही है.

इस मामले में पूजा ददलानी को भी पूछताछ के लिए समन किया गया है. लेकिन उन्होंने और समय मांगा है. यह समन शनिवार को पेश होने का था. दरअसल, NCB के गवाह प्रभाकर सैल ने अपने शपथपत्र में एक्टर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की जिस मर्सिडीज कार का उल्लेख किया था, उसकी CCTV फुटेज कुछ वक़्त पहले मुंबई पुलिस को लोअर परेल से मिली थी. 

पुलिस ने इस बात की पुष्टि की थी कि पूजा ददलानी की कार देखी गई है, किन्तु फुटेज में जो महिला नज़र आ रही है, वह पूजा ददलानी ही थीं, इस बात की पुष्टि नही हो पाई थी. इस पूरे मामले की छानबीन SIT कर रही है. NCB के गवाह रहे किरण गोसावी ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को पैसे के एवज में आर्यन खान की गिरफ्तारी रोकने का भरोसा दिलाया था.  

VIDEO: 'नाचना बंद कर', फैन पर भड़के सलमान खान

सितारा देवी के 101वें जन्मदिन पर हुई उनकी बायोपिक की घोषणा

दिवाली के दिन इनके घर पर हुई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -