एक ही कमरे में बंद रखता था मुनमुन दत्ता का बॉयफ्रेंड, करता था रोजाना मार- पीट

एक ही कमरे में बंद रखता था मुनमुन दत्ता का बॉयफ्रेंड, करता था रोजाना मार- पीट

सब टीवी के कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं मुनमुन दत्ता आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. वह आज बबिता जी के नाम से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. वहीं उनका जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था और एक समय था जब वह एक्टर अरमान कोहली को डेट कर रही थीं. वहीं उस समय एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने उनकी जिंदगी बदल दी. जी हाँ, पुणे से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुनमुन मुंबई आ गई थीं और साल 2004 में उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल हम सब बाराती से की थी.

वहीं इस शो के बाद वो साल 2006 में कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में नजर आई थीं और मुनमुन बता चुकीं हैं कि वह डॉक्टर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वह एक्ट्रेस बन गईं. साल 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार मिला और इसने मुनमुन की जिंदगी बदल दी और आज वह बबिता जी के नाम से फेमस हैं. बबिता पिछले 11 सालों से इस किरदार को बखूबी निभा रही हैं और आज उनकी पहचान किसी बड़े स्टार से कम नहीं है.

ऐसे में साल 2008 में ही मुनमुन का अफेयर अरमान कोहली के साथ शुरू हुआ और कुछ ही दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनके ब्रेकअप का कारण अरमान का गुस्सैल और आक्रामक स्वभाव बताया गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक वेलेंटाइन्स डे के दिन अरमान ने मुनमुन के साथ मारपीट की थी और उस समय मुनमुन ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई थी, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा था. वहीं कहा जाता है मुनमुन को अरमान जबरन खुद के संग रिलेशन बनाने के लिए भी कहते थे और दोनों आए दिन वेकेशन पर जाते थे तो एक ही कमरे में रहते थे!

हिमांशी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही शो में वापसी करेंगी दया बेन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिव्यांका की खूबसूरत तस्वीरें