अरबाज को शादी के लिए मलाइका ने किया था प्रपोज, तलाक के बाद मिले थे 15 करोड़ रुपए
अरबाज को शादी के लिए मलाइका ने किया था प्रपोज, तलाक के बाद मिले थे 15 करोड़ रुपए
Share:

बॉलीवुड में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है। आज मलाइका अरोड़ा अपना 49वां जन्मदिन मना रहीं हैं। हालाँकि मलाइका अरोड़ा को देखकर यह कहना मुश्किल है कि वह 49 साल की हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों के लिए कम लेकिन अपने निजी जीवन के चलते अधिक सुर्ख़ियों में रहीं थीं। उनकी पहली शादी अरबाज खान से हुई थी। दोनों ने 5-6 साल की रिलेशनशिप के बाद शादी करने का ऐलान किया था। जी हाँ और दोनों ने शादीशुदा जिंदगी के 19 साल साथ बिताए यानि तकरीबन 25 साल का लंबा साथ बिताने के बाद दोनों अलग हो गए। कहा जाता है अरबाज के प्रपोज करने का इंतजार किये बिना ही मलाइका ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

कंगना के हाथ लगी एक और बायोग्राफी, इस किरदार में नजर आएगी अभिनेत्री

जी हाँ और अरबाज ने भी हाँ कर दिया। हालाँकि अरबाज से तलाक के बाद मलाइका ने कहा था- ''तलाक से ठीक पहले की रात पूरा परिवार मेरे साथ बैठा और एक बार फिर पूछा, 'क्या तुम श्योर हो। क्या तुम 100 फीसदी अपने फैसले पर अडिग हो?'मैं ऐसा लंबे समय से सुनती आ रही थी और मुझे लगता था कि ये वो लोग हैं, जो मेरी चिंता और परवाह करते हैं। इसलिए वे जाहिर तौर पर यह कहेंगे।" अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक 2017 में हुआ था। जी हाँ और एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका के साथ रिलेशनशिप पर बात की थी। अरबाज के मुताबिक, उन्हें नहीं पता कि परफेक्ट रिश्ता क्या होता है। उन्होंने कहा था, "मैंने अपने रिश्ते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो पाया।"

बॉलीवुड को संजय दत्त ने कहा अलविदा, बोले- 'मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं...'

कहा जाता है मलाइका ने तलाक के बदले अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे। हालाँकि रिपोर्ट की मानें तो मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी और इसी के चलते अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए थे। फिलहाल अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं। वहीं, अरबाज विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ लिव इन में रहते हैं।

'मैं अभी तक कांप रही हूं, एक हफ्ते तक उबर नहीं पाऊंगी', कांतारा देखकर बोलीं कंगना रनौत

साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल

अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है बॉलीवुड का यह कपल, शादी से पहले रहेगा लिव इन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -