बेहद ही चटपटी है कुणाल खेमू की लव लाइफ, लेकिन सोहा लड़ाई के बाद कभी नहीं मांगती माफ़ी
बेहद ही चटपटी है कुणाल खेमू की लव लाइफ, लेकिन सोहा लड़ाई के बाद कभी नहीं मांगती माफ़ी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और कॉमेडी फिल्म से फैन के दिलों में राज करने वाले कुणाल खेमू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीँ वह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे है. तो चलिए जानते है उनकी लव स्टोरी के बारें में कुछ खास बातें.... 

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में ऐसे कई कपल्‍स हैं जिनसे आम कपल्‍स रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए कई तरह की टिप्स भी ले सकते है। ऐसे ही एक कपल हैं सोहा अली खान और कुणाल खेमू। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर दोनों की ही प्रेजेंस कुछ खास नहीं रही है मगर, रियल लाइफ में दोनों ही बहुत पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल हैं। अपनी बेटी इनाया के कारण से यह कपल और भी अधिक पॉपुलर हो चुके है। सोहा और कुणाल की शादी को 6 साल पूरे हो चुके है। दोनों ने साल 2015 में लव मैरिज की थी। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब दोनों के बीच दूरियां कुछ बढ़ने सी लगी थी। 

कैसा था फर्स्‍ट इम्‍प्रेशन: हम बता दें कि सोहा और कुणाल एक दूसरे से साल  2009 में पहली बार मिले थे। दोनों मूवी ढूंते रह जाओगे के सेट पर मिले। पहली मुलकात में दोनों ने एक दूसरे से हैंडशेक करने तक ही सीमित थे। सोहा ने इस का खुलासा कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में किया था। उन्‍होंने कहा था, ‘कुणाल से पहली मुलाकात में तो मैं उनसे दोस्‍ती करने के बारे में भी नहीं सोच सकती थी। ’ वहीं कुणाल ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘सोह से जब पहली बार मिला था तो वह ऑक्‍सफॉर्ड यूनिवर्सिटी की मैग्‍जीन के लिए एक आर्टिकल लिख रही थीं और अपने लैपटॉप से उन्‍होंने मेंरी तरफ नजर उठा कर देखना तक जरूरी नहीं समझा था। तब मुझे लगा कि इस लड़की से बात करने के लिए मुझे दो बार सोचना पड़ेगा।’

जब शर्मीला ने  कुणाल को किया अप्रूव: जब सोहा ने पहली बार कुणाल को अपनी मां शर्मील टैगोर से मिलवाया था वह सफेद रंग के बाथरोब और शॉर्ट्स में थे और वह एक सीन शूट की तैयारी कर रहे थे। सोहा ने कुणाल के बारे में कभी भी अपने फादर को नहीं बताया था। दरअसल सोहा अपने फादर से कभी अपने लव रिलेशनशिप के बारे किसी भी तरह की कोई भी बात नहीं करते थे। उन्‍हें जब ऐसी कोई बात करनी होती थी तो वह अपनी मां शर्मीला को बताती थीं। शर्मीला ने ही कुणाल को सोहा के लिए अप्रूव किया था। 

हमेशा कुणाल ही मनाते हैं सोहा को: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोहा और कुणाल की जब भी लड़ाई होती हैं तो सोहा अली खान को कुणाल  ही मानते है। सोहा कभी कुणाल को नहीं मनातीं। दोनों के मध्य जब लड़ाई होती है तो दोनों ही एक दूसरे पर खूब चिलाते हैं। लड़ाई इस कदर होती है कि दोनों के गार्ड्स तक डर जाते हैं मगर, सोहा और कुणाल की लड़ाई के बीच कभी कोई तीसरा नहीं आता। 

सोहा को कभी गिफ्ट नहीं देते हैं कुणाल: इतना ही नहीं हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान कुणाल ने  इस बात का खुलासा किया था कि, ‘सोहा को गिफ्ट्स पसंद नही हैं। उसको चाहिए कि बस उसकी मैं केयर करुं और उसके साथ टाइम स्‍पेंड करूं। इसके अलावा मटीरियलिस्टिक चीजें उसे पसंद नहीं है। अगर मुझे उसे कुछ देना भी होता है तो बहुत सोचना पड़ता है।’ कुणाल ने सोहा को लास्‍ट गिफ्ट एक फोल्‍डर दिया था जिसमें उन्‍होंने सोहा के लिए ढेर सारी पोयम्‍स लिखी थीं और अपने बचपन की तस्‍वीरें ही लगा दी थी। 

जल्द जबलपुर जाएंगे सोनू सूद, इस शख्स से हुए इम्प्रेस

अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड

21 साल की होने पर किंग खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, अनन्या पांडेय ने किया ये स्पेशल कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -