जल्द जबलपुर जाएंगे सोनू सूद, इस शख्स से हुए इम्प्रेस
जल्द जबलपुर जाएंगे सोनू सूद, इस शख्स से हुए इम्प्रेस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता ओर जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद इन दिनों फिल्मों से हटकर अपना पूरा फोकस देश की ओर लगा रहे हैं। जहां अभिनेता कोरोना महामारी से लड़ने में देशवासियों की तेजी से सहायता कर रहे हैं। अभिनेता देश में एक मसीहा बनकर उभरे हैं। जहां विश्वभर में उनकी चर्चा हो रही है। आम लोगों से लेकर वो स्टार्स तक की सहायता करते नजर आ रहे हैं। हॉस्पिटल में बेड से लेकर अभिनेता लोगों तक ऑक्सीजन तो पहुंचा ही रहे हैं इसके साथ ही वो ऑक्सीजन प्लांट्स लगाने की तैयारी भी कर रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद अब बेहद जल्द जबलपुर जाने वाले हैं।

जी हां, सोनू ने इस बात की खबर ट्वीट करते हुए दी है। अब से कुछ घंटों पूर्व सोनू सूद ने एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए इस बात की खबर दी है। जबलपुर में रहने वाले एक लड़के ने सोनू सूद की एक वॉल पेंटिंग बनाई है। इस पेंटिंग बनने का पूरा वीडियो सोमिन ने सोनू सूद के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिसके पश्चात् सोनू ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोमिन ने लिखा, "आप जो काम कर रहे हैं उसके सामने ये आर्ट काफी छोटा है। जबलपुर जरूर आइये सर एक बार, आप एक सुपरहीरो हैं।” 

वही इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा ”मिलते हैं जल्द जबलपुर में!” बॉलीवुड के कई स्टार्स सोनू सूद के इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं। जहां अब अभिनेता ने पिछले रोज ट्वीट करते हुए बताया है कि अभिनेता आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोनू ने कई दिनों पहले बताया था कि वो देश में ऑक्सीजन प्लांट पर कार्य कर रहे हैं। जिससे देश के भिन्न-भिन्न प्रदेशों को इससे बहुत लाभ होगा। 

अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड

21 साल की होने पर किंग खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, अनन्या पांडेय ने किया ये स्पेशल कमेंट

सोनू निगम से लेकर इन सिंगर्स को बचपन से था गाना गाने का शौक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -