21 साल की होने पर किंग खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, अनन्या पांडेय ने किया ये स्पेशल कमेंट
21 साल की होने पर किंग खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, अनन्या पांडेय ने किया ये स्पेशल कमेंट
Share:

बॉलीवुड के किंग खान उर्फ़ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उन्होंने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। सुहाना शनिवार को 21 वर्ष की हो गई हैं। सुहाना ने आज अपनी एख बोल्ड फोटो साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना ने फोटो में पेस्टर ग्रीन कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 21। साथ ही एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है। सुहाना के इस पोस्ट को 2 लाख से अधिक व्यक्ति लाइक कर चुके हैं। सुहाना की तस्वीर पर उनकी बेस्टफ्रेंड अनन्या पांडे तथा नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किया है। अनन्या ने तस्वीर पर कमेंट किया- टिंकरबेल। आपको बता दें टिंकरबेल एक राजकुमार है। वहीं नव्या ने सुहाना के पोस्ट पर हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की।

सुहाना के जन्मदिन पर उनकी मां गौरी ने खास पोस्ट साझा की थी। उन्होंने सुहाना की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था-हैप्पी बर्थडे… तुम्हे आज, कल और हमेशा ढेर सारा प्यार। फोटो में सुहाना ने ब्लैक एवं व्हाइट कलर की पोल्का डॉट ड्रेस पहनी हुई है। सुहाना के जन्मदिन पर उनकी बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर ने एक वीडियो साझा किया है। जिसमें अनन्या, शनाया तथा सुहाना ये मेरा दिल जाने पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। शनाया ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी सू।।। हम हमेशा साथ में डांस करते रहेंगे। वही शनाया का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोनू निगम से लेकर इन सिंगर्स को बचपन से था गाना गाने का शौक

बॉलीवुड में टाइगर को हुए 7 वर्ष पूरे, इस फिल्म में एक्टर ने किया था दिल जीत लेने वाला काम

शिल्पा शेट्टी ने सैनिटाइज करवाया अपना घर, परिवार हुआ था कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -