अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड
अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

कोरोना महामारी के कारण देश बहुत परेशान है। बीते वर्ष से पूरी दुनिया इस वायरस से लड़ रही है। सोनू सूद बीते वर्ष से जरूरतमंद लोगों की सहायता में लगे हैं। उन्होंने कई प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाया है, कई भूखों को खाना दिया, जरूरतमंदों को पैसे तथा बच्चों की फीस भरी। कोरोना संक्रमण के कारण देश की अभी जो स्थिति है उसे देखकर हाल ही में सोनू ने कुछ ऐसा कहा जिससे पता लग रहा है कि वह भी बहुत दुखी हैं।

सोनू ने कहा कि अभी जो दुनिया के हालात है अच्छा हुआ उनके माता-पिता ये सब देखने के लिए जीवित नहीं हैं। सोनू ने कहा कि वह सही वक़्त पर चले गए। ऐसे हालात में उन्हें बेड तथा ऑक्सीजन सिलेंडर्स के लिए स्ट्रगल करता देख मैं तो टूट ही जाता। सोनू ने आगे कहा कि मैंने कई लोगों को टूटते हुए, रोते हुए देखा है। ये सब देखकर डर लगता है। इससे अधिक खराब और क्या देख सकते हैं। अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए सोनू ने बताया, ‘मैं और मेरे पिता पंजाब में अपनी दुकान के पास खाना बांटते थे तथा दूसरों की सहायता करते थे। वहीं मेरी मां गरीब बच्चों को मुफ्त में पढ़ाती थीं।’

सोनू ने ये भी बताया कि इन मुश्किल भरे समय में जो प्रवासी मजदूर हैं उन्होंने अभिनेता को खुशियों का वास्तविक अर्थ बताया है। सोनू का कहना है कि सभी नेताओं पर दोष देना बंद करके एक साथ मिलकर इस संक्रमण से लड़ना होगा। हाल ही में सोनू ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये खबर दी थी कि वह और उनकी टीम आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वह आगे जाकर और ऑक्सीजन प्लान्ट्स लगाएंगे क्योंकि अभी इसकी काफी आवश्यकता है।

21 साल की होने पर किंग खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, अनन्या पांडेय ने किया ये स्पेशल कमेंट

सोनू निगम से लेकर इन सिंगर्स को बचपन से था गाना गाने का शौक

बॉलीवुड में टाइगर को हुए 7 वर्ष पूरे, इस फिल्म में एक्टर ने किया था दिल जीत लेने वाला काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -