B'day Special : नेगेटिव किरदार के लिए खिताब पाने वाली पहली एक्ट्रेस हैं काजोल
B'day Special : नेगेटिव किरदार के लिए खिताब पाने वाली पहली एक्ट्रेस हैं काजोल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री काजोल आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं. काजोल बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं लेकिन अब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं . काजोल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में 'बेखुदी' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी और उस फिल्म के बाद वह जमकर पॉपुलर हुईं. आपको बता दें कि काजोल मशहूर एक्ट्रेस तनुजा और डायरेक्टर शोमू मुखर्जी की बड़ी बेटी हैं और उनकी एक छोटी बहन भी है जिसका नाम तनीषा मुखर्जी है. काजोल जब स्कूल में पढ़ती थीं तभी से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ले ली थी और उनकी पहली फिल्म ही हिट हो गई थी.

अब रॉकस्टार और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाल

पहली फिल्म के हिट होने की वजह से उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिले और उसके बाद वह फिल्म 'गुप्त' साल 1997 में नजर आईं. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल थे. फिल्म में काजोल का किरदार नेगेटिव था लेकिन फिर भी उन्हें खूब पसंद किया गया. इस किरदार को लेकर उन्होंने इंटरव्यू भी दिया था और कहा था कि यह किरदार उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार रहा था लेकिन उन्होंने उसे निभाया. इस किरदार के लिए काजोल को फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था. काजल ने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाए हैं.

अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल

उन्हें आप सभी ने फिल्म 'Minsaara Kannavu' में प्रभु देवा के साथ देखा होगा. काजोल को बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर अपना लकी चार्म मानते आए हैं और इसी वजह से उन्होंने अपनी फिल्मों में काजोल को अक्सर मुख्य किरदार दिए हैं जो हिट ही हुई है. काजोल ने साल 1999 में अजय देवगन से शादी कर घर बसा लिया और अब उनके दो बच्चे हैं जिनके नाम न्यासा और युग हैं. फ़िलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

लम्बे अरसे बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएंगे सैफ

सीरियल 'उड़ान' में इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री

Poster : ओवर प्रोटेक्टिव माँ बनी काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -