Poster : ओवर प्रोटेक्टिव माँ बनी काजोल
Poster : ओवर प्रोटेक्टिव माँ बनी काजोल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी अगली फिल्म के साथ पर्दे पर नज़र आने वाली है जिसका नया पोस्टर हाल ही में सामने आया है. इसके पहले भी इस फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है और ये दूसरा पोस्टर है. काजोल लम्बे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं, तो आपको बता दें इनकी आने वाली फिल्म है 'हेलीकाप्टर ईला' जिसका पोस्टर कुछ समय पहले ही शेयर किया है. 

काजोल ने इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इस के साथ अजय देवगन ने भी इस पोस्टर को शेयर कार के लिखा है #HelicopterEela is reinventing parenting techniques for 2018. साथ ही बता दें, फिल्म को 14 सितंबर को रिलीज़ किया जायेगा जिसे प्रोड्यूस अजय देवगन कर रहे हैं उनके साथ धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा भी शामिल हैं. फिल्म में छोटा सा रोल नेहा धूपिया का भी रहेगा.

इस फिल्म के बारे में बता दें, काजोल इस फिल्म में सिंगल मदर बनी हैं जो अपनी बेटे के लिए कुछ ज्यादा प्रोटेक्टिव होती हैं. उन्होंने इस पर कहा है माँ होने के नाते ईला के किरदार को फील कर सकती हैं. फिल्म में काजोल अपने बेटे से बेहद प्यार करती हैं और उसके लिए कुछ भी कर सकती हैं. लेकिन जब वो बड़ा हो जाता है तो उन्हें क्या-क्या परेशानी का सामना करना पड़ सकता है ऐसी ही कुछ कहानी है इस फिल्म की जिसमें नेशनल अवॉर्ड विनर रिद्धि सेन अहम किरदार में हैं. 

अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल

Helicopter Eela : काजोल की अगली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

अब रॉकस्टार और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -