लम्बे अरसे बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएंगे सैफ
लम्बे अरसे बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएंगे सैफ
Share:

सैफ अली खान आजकल फिल्मों में और वेब सीरीज में कुछ ज्यादा ही बिज़ी चल रहे हैं. सैफ की आखिरी बार कालाकंडी में नज़र आये थे लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में काम किया जिसका एक सीजन ख़त्म हो चुका है और अब दूसरे की तैयारी में लगे हुए हैं. अब खबर आई है कि सैफ अपनी अगली फिल्म पर फोकस करना चाहते हैं और उस फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है.

सबके सामने होगा बच्चन जोड़ी का रोमांस

जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी एक फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बनाने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. इसी फिल्म में अब सैफ अली खान भी जुड़ने वाले हैं. बताया जा रहा है अजय और सैफ करीब 12 साल बाद एक साथ नज़र आने वाले हैं. अजय देवगन इस फिल्म में तानाजी मालुसरे की यानी मुख्य भूमिका निभाएंगे. इसी फिल्म में काजोल भी होंगी जो अजय की पत्नी के रूप में दिखेंगी. लेकिन सैफ को फिल्म को विलेन की भूमिका के लिए साइन किया गया है.

प्रियंका कहने पर इस तरह भड़की परिणीति चोपड़ा

खबरों की मानें तो सैफ इस फिल्म में उदयभान राठौर का रोल अदा कर सकते हैं जो एक नकारात्मक किरदार होगा. हालाँकि सैफ ने अभी तक इस फिल्म को स्वीकार नहीं किया है अगर हां कर देते हैं तो अजय और सैफ को एक और बार साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. अब देखना होगा कि सैफ इस फिल्म के लिए हामी भरते हैं या नहीं.

B'day Special: इस एक्ट्रेस के लिए हिमेश ने पत्नी को दिया था धोखा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -