अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल
अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करने वाले एक्टर अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्मों पर काफी फोकस कर रहे हैं. अजय अपने होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म में काम करने वाले हैं जिसमें उनकी पत्नी काजोल भी साथ नज़र आने वाली है. इस बात की जानकारी हाल ही में मिली है जिसके बारे में आपको भी बता देते हैं कौनसी फिल्म में ये दोनों साथ में नज़र आने वाले हैं.

बताया जा रहा है करीब 8 सालों के बाद काजोल अपने पति के साथ किसी फिल्म में काम कर रही हैं. दरअसलम ये फिल्म उनके ही प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है जिसका नाम 'तानाजी' है. 'तानाजी' में अजय और काजोल मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं. इसके पहले वो होम प्रॉडक्शन की एनिमेटेड फिल्म 'टूनपुर का सुपरहीरो' में साथ नजर आए थे. इसके बाद अब 'तानाजी' में साथ दिखाई देंगे. बताया गया है इस फिल्म में एक्टिंग के लिए अजय काजोल को बहुत समय से मना रहे थे लेकिन वो मान नहीं रही थी. आख़िरकार उन्होंने इस फिल्म को साइन कर ही लिया है.

'तानाजी' की शूटिंग इसी साल सितम्बर में शुरू की जाएगी और फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज़ किया जायेगा. बता दें, ये अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसका बजट करीब 150 करोड़ रूपए है. अजय ने खुद टीम बनाई है जो फिल्म के लिए वी एफ एक्स पर काम करेगी. फिल्म 'तानाजी' मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायॉपिक है जो छत्रपति शिवाजी के बेहद करीबी मित्र रहे.

 

अब इस रूप में नज़र आएंगे अजय देवगन

इन दो कलाकारों को फिर साथ लेकर आएंगे लव रंजन

ऐसा कर सलमान की राह से हटे अजय...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -