ऑनस्क्रीन से ऑफस्क्रीन तक आखिर क्यों सफ़ेद कपड़े पहनते हैं जम्पिंग जैक जितेंद्र
ऑनस्क्रीन से ऑफस्क्रीन तक आखिर क्यों सफ़ेद कपड़े पहनते हैं जम्पिंग जैक जितेंद्र
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस के चलते जम्पिंग जैक के नाम से मशहूर होने वाले अभिनेता जितेंद्र का आज जन्मदिन है। आज जितेंद्र अपना 80वा जन्मदिन मना रहे हैं। अपने अभिनय से जितेंद्र ने सभी का दिल जीता हालाँकि आज वह काफी बूढ़े हो चुके हैं। जितेंद्र उस दौर में अपने अंदाज और सफेद कपड़ों के लिए मशहूर रहे थे। आज भी अक्सर जितेंद्र को सफ़ेद कपड़ों में देखा जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर क्यों जितेंद्र अक्सर सफ़ेद कपड़े पहनते हैं?

जी दरअसल इस बात का खुलासा उन्होंने इंडियन आइडल 12 के मंच पर किया था। इस शो में शिरकत करने पर उनसे यही सवाल पूछा गया था और इस बारे में बात करते हुए जितेंद्र ने कहा था कि 'जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा तब कोई फैशन डिजाइनर नहीं था, तो एक्टर्स अपनी मर्जी ने कुछ भी पहन लेते थे।' इस दौरान जितेंद्र ने आगे बताया कि 'उन्होंने सफेद कपड़े इसलिए पहनना शुरू किया था क्योंकि किसी ने उन्हें कहा था कि वह सफेद आउटफिट्स में स्लिम लगते हैं। रंगीन कपड़े आपको छोटा दिखाते हैं जबकि हल्के रंग के कपड़ों में आप लंबे दिखते हैं।'

इसके अलावा जितेंद्र ने यह भी कहा कि 'क्योंकि वह हल्के रंग के कपड़े पहनना चाहते थे, तो उन्हें सफेद रंग सबसे ज्यादा पसंद आया और उन्होंने उसी रंग को पहनना शुरू कर दिया।' आप सभी को बता दें कि जितेंद्र के व्हाइट आउटफिट्स के लोग फैंस हैं और इसके चलते वह हमेशा सफ़ेद कपड़े ही पहनते हैं। आपको बता दें कि जितेंद्र लगभग 250 से अधिक फिल्मों में काम किया है जिनमें कई सुपरहिट रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह निर्माता और निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने से पहले हाई कोर्ट पहुंचे सलमान खान, जानिए क्या है मामला?

ग्रैमी अवॉर्ड्स में नहीं दिया गया लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट, भड़की कंगना रनौत

बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं TMC नेता मिमी चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -