ग्रैमी अवॉर्ड्स में नहीं दिया गया लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट, भड़की कंगना रनौत
ग्रैमी अवॉर्ड्स में नहीं दिया गया लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट, भड़की कंगना रनौत
Share:

संगीत की दुनिया का सबसे बड़ा अवॉर्ड माना जाने वाला ग्रैमी अवॉर्ड्स (64th Grammy Awards) कुछ समय पहले ही समाप्त हो गया है। जी हाँ और इस अवार्ड के दौरान दुनिया भर से तमाम संगीतकारों को इससे नवाजा गया, लेकिन इस इवेंट में लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को ‘इन मेमोरी’ सेग्मेंट में याद नहीं किया गया। इस बात का बड़ा झटका भारतीय लोगों को लगा और उन्होंने इस इवेंट को अधूरा कहना शुरू कर दिया है। अब इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी ग्रैमी अवॉर्ड्स को लता मंगेशकर को इस बड़े संगीत समारोह में याद न करने के लिए ताना मारा है।

आप सभी को हम यह भी बता दें, इससे पहले ऑस्कर अवॉर्ड्स भी हुए थे जिसमें कई कलाकारों को सम्मान दिया गया था, लेकिन ऑस्कर इन मेमोरीज वाले सेग्मेंट में दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर को याद नहीं किया गया था। ऐसे में अब इसी बात से नाराज कंगना रनौत ने ग्रैमी पर अपनी भड़ास निकाली है। जी दरअसल हाल ही में भड़कते हुए कंगना रनौत ने कहा- 'हमें ऐसे हर लोकल अवॉर्ड के खिलाफ खड़े हो जाना चाहिए जो खुद को इंटरनेशनल होने का दावा करता है और इंटरनेशनली लेजेंड आर्टिस्ट को इग्नोर करता है। क्योंकि वह एक तरह की आइडियोलॉजी को फॉलो करते हैं। वह एक रेस में एक होड़ में दौड़ते रहते हैं। ऑस्कर औऱ ग्रैमी दोनों ही इस मामले में फेल साबित हुए हैं।

उन्होंने भारत रत्न लता मंगेशकर जी को ट्रिब्यूट नहीं किया। हमारी मीडिया को इन जैसे अवॉर्ड्स का टोटली बायकॉट करना चाहिए। ये वो अवॉर्ड्स हैं जो खुद के लिए क्लेम करते हैं कि वह ग्लोबल अवॉर्ड्स हैं।' इस तरह कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर यह सब लिखा और अपना गुस्सा जाहिर किया। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि 64वें एन्युअल ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान इन मेमोरी सेग्मेंट में कई म्यूजिक से जुड़े दिग्गजों को ट्रिब्यूट किया गया जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हाँ और इस दौरान स्टीफन सोंदेहिम और टेलर हॉकिंस को भी विशेष सम्मान दिया गया। हालाँकि इस ऑनर के लिए भारत स्वरकोकिला लता मंगेशकर का नाम नहीं लिया गया और यही बात भारतीय ऑडियंस को अच्छी नहीं लगी।

बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं TMC नेता मिमी चक्रवर्ती

पति संग रेड साड़ी में बास्केटबॉल खेलती हुई नजर आई सनी

RRR की सफलता के बाद दुगनी हुई राम चरण की ख़ुशी, क्रू मेंबर को दिया ये खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -