ट्रोल्स से परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने उठाया ये बड़ा कदम
ट्रोल्स से परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वे अपने प्रशंसकों से रूबरू होने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। वे अपने प्रशंसकों के लिए फोटोज तथा वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें इसकी हानि भी उठाना पड़ती है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें बिना कारण ट्रोल भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से इस पर अपना पक्ष भी रखा था। उन्हें लोग डार्क स्किन कलर के कारण ट्रोल करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

पहले उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन चालू था। मतलब कि कोई भी व्यक्ति उनके पोस्ट तथा तस्वीरों पर कमेंट कर सकता था किन्तु अब उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। मतलब कि अब हर कोई उनकी तस्वीरें पर कमेंट नहीं कर सकता। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ऐसा उन्होंने ट्रोल्स से परेशान होकर किया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् से तो सोशल मीडिया पर लोग स्टार किड्स को खूब ट्रोल करने लगे हैं।

कुछ ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि वे अपनी पढ़ाई को डिस्टर्ब नहीं करना चाहतीं तथा इस कारण सुहाना ने ये निर्णय लिया है। दरअसल सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई करती हैं। लॉकडाउन में काफी समय तक परिवार के साथ रहने के पश्चात् वे वापस पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गई हैं। रविवार को सुहाना ने अपने कॉलेज की लाइब्रेरी की एक फोटो प्रशंसकों के साथ साझा की। इससे पता चलता है कि वे फिर से पढ़ाई की दुनिया में चली गई हैं। बिना कारण के कमेंट्स से परेशान ना हों तथा इससे पढ़ाई पर फर्क ना पड़े। हो सकता है कि इस वजह से सुहाना ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर लिया हो। हालांकि सच्चाई तो वह स्वयं ही जानती हैं।

कॉमेडी के चैम्पियन राजू श्रीवास्तव को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि राजनीति में भी अपनी छाप छोड़ चुकी है नगमा

परिवार के साथ 'वंडर वुमन 1984' देखने सिनेमाहॉल पहुंचे ऋतिक रोशन, गैल गैडोट ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -