9 साल तक हुसैन और टीना ने किया था एक-दूसरे को डेट
9 साल तक हुसैन और टीना ने किया था एक-दूसरे को डेट
Share:

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर हुसैन कुवाजेर्वाला ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल ​जीत लिया। वह एक एक्टर होने के साथ बहुत अच्छे एंकर और डांसर भी हैं। उनके कई सारे टीवी शो है जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से व्यूअर्स के दिलों में जगह बनाई। 12 अक्टूबर को हुसैन अपने जीवन के 44 साल पूरे कर लेंगे। उनका जन्म मुंबई में ही हुआ। उनके इस खास दिन पर हम आपके साथ हुसैन की जिंदगी का यादगार पल आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। 

Video: प्रीविका ने शेयर किए अपने ख़ास पल

आपको बता दें, टीना और हुसैन की लव स्टोरी बहुत मजेदार थी। टीना और हुसैन कॉलेज में एक ही बैंच पर बैठा करते थे। एक दिन अचानक से टीना ने हुसैन को 'लव यू' बोलकर प्रपोज किया था। यह बात सुनकर हुुसैन को कुछ समझ नहीं आया कि वह किस तरह से रिएक्ट करें। इसके बाद हुसैन ने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया  और बात आगे बढ़ती है। हुसैन कुछ समय बाद हां कर देते हैं। इसके बाद 9 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे। फिर शादी हुई। आपको बता दें टीना हिंदू है और हुसैन मुस्लिम है। दोनों ​रीति रिवाज से शादी हुई थी। 

बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए खतरनाक बनी सबा, दिया सृष्टि रोडे को धक्का

गौरतलब है हुसैन 'हम पाँच','रिश्ते', 'आशीर्वाद', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी','कुमकुम', 'कृष्णा अर्जुन', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए 2,' आदि में नज़र आ चुके हैं। आपको बता दें नच बलिए 2 में हुसैन और पत्नी टीना विजेता रहे थे। वहीं शो कृष्णा अर्जुन में हुसैन डिटेक्टिव का रोल निभाया था। 


बॉलीवुड अपडेट्स 

बिग बॉस 12: अनूप को छोड़ अब रोमिल का तलाक करवाने में जुटी जसलीन

हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग

अपने पति के साथ हसीं अंदाज में नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -