बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए खतरनाक बनी सबा, दिया सृष्टि रोडे को धक्का
बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए खतरनाक बनी सबा, दिया सृष्टि रोडे को धक्का
Share:

इन दिनों 'बिग बॉस 12' में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है और इन दिनों शो में कैप्टन बनने को लेकर टास्क चल रहा है जिसके लिए सभी एक दूजे को बेहतर बताने में लगे हुए हैं. अब शो में श्रीसंथ को मीड वीक इविक्शन के बाद सीक्रेट रुम में भेज दिया गया है इसी के साथ घरवाले कैप्टेंसी टास्क के लिए लड़ते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इस टास्क के दौरान सबा खान और सृष्टि रोडे में हाथापाई होने वाली है.

 

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स के द्वारा सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें सबा और सृष्टि घर के गार्डेन एरिया में एक ब्लैकबोर्ड पर कुछ रिंग्स लगाती हुई नजर आ रही है उस दौरान सबा खान और सृष्टि में कुछ झड़प भी हो रही है और देखते ही देखते ही दोनों नें हाथापाई भी हो जाती है केवल इतना ही नहीं गुस्से में आकर सबा खान तो सृष्टि को जोर का धक्का भी मारती है, जिसके बाद सृष्टि गुस्से में खुद को बाथरुम में बंद कर लेती है.

अब आगे क्या होने वाला है वह आज के एपिसोड में पता लगने वाला है. वैसे इस दौरान सृष्टि भी लड़ने की कोशिश करती हैं लेकिन दीपिका उन्हें रोक लेती हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी एक टास्क के दौरान सृष्टि के साथ बदसलूकी हुई थी और उस टास्क में सुरभि ने सृष्टि के बाल नोचे थे. अब आगे क्या होने वाला है यह शो के आज के एपिसोड में पता लग जाएगा.

इस एक्ट्रेस के एटिट्यूड के दीवाने हैं भाईजान

Video: युविका बनने वाली हैं प्रिंस की दुल्हन, मेहँदी सेरेमनी में ऐसा रहा नजारा

घर के बाथरूम में भी कैमरे लगवाना चाहती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -