Video: प्रीविका ने शेयर किए अपने ख़ास पल
Video: प्रीविका ने शेयर किए अपने ख़ास पल
Share:

कहते हैं टीवी के कई ऐसे कपल हैं जो बहुत क्यूट हैं और उन्ही में से एक हैं प्रिंस नरुला और युविका चौधरी. आप सभी को बता दें कि दोनों कल यानी 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है. ऐसे में हाल ही में दोनों की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें विरल हो रहीं हैं और मेहँदी सेरेमनी में युविका ने प्रिंस के नाम की मेंहदी लगाई थी और इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary) on

हाल ही में युविका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह रिंग सेरेमनी में एंट्री लेते हुए नजर आ रहीं हैं इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन दिया है Styled by @junejasanchiOutfit @payalkeyalofficial makeup Glamblush_makeup वहीं प्रिन्स ने एक वीडियो शेयर किया है जो मेहँदी सेरेमनी का है इस वीडियो को शेयर कर प्रिंस ने लिखा है Dil wale a gai or ab le kar he Hai ge @yuvikachaudhary Thank you for this video @Epicstories.inCoordinated by @drrumrolls_mediaMehndi Artist @bridalmehndiqueenFloral jwellery by @adiragofficialDecor by @q_eventsandweddings

 

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में युविका लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही है और इस ड्रेस के साथ मैंचिग ज्वैलरी में युविका बला की खुबसूरत नजर आ रही है. इसी के साथ बात की जाए प्रिंस की तो वो भी सफेद शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं. अब दोनों की शादी की तस्वीरों का सभी को इंतज़ार हैं जो कल आ ही जाएंगी.

बिग बॉस 12: अनूप को छोड़ अब रोमिल का तलाक करवाने में जुटी जसलीन

हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग

अपने पति के साथ हसीं अंदाज में नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -