बैडमैन कहलाते हैं गुलशन ग्रोवर, हमेशा से अभिनय के प्रति रहे दीवाने

मोहरा, राम-लखन और दिलवाले जैसी फिल्मों में खलनायक बनकर लोगों का दिल जीतने वाले गुलशन ग्रोवर का आज जन्मदिन है। आज गुलशन ग्रोवर अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। गुलशन ग्रोवर एक बेहतरीन खलनायक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता। गुलशन ग्रोवर आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए थे। वैसे गुलशन को लोग अधिकतर बैडमैन के नाम से जानते हैं और वह ऐसे खलनायक रहे हैं कि एक समय में लडकियां उनके नाम से डरती थीं।

गुलशन ग्रोवर अपने संघर्ष के दिनों में एक गाड़ी में नपा तुला पेट्रोल डलवाते थे। उस समय वह हर चीज का पूरा हिसाब लगाते थे कि वह एक दिन में कितनी पेट्रोल खर्च करेंगे और इससे कहां-कहां घूम लेंगे? आप सभी जानते ही होंगे कि गुलशन अपने कॉलेज के दिनों से ही अभिनय करने लगे थे। उस समय वह रंगमंच के बड़े कलाकार कहे जाते थे। उस समय उन्हें कॉलेज में होने वाले हर नाटक में भाग लेना पसंद था और वह हर नाटक में बेहतरीन अभिनय करते थे। वहीं उस समय उनका उत्साह और दोगुना हो जाता था जब कोई भी नाटक किसी लड़कियों के कॉलेज में होने जाता। जब किसी कॉलेज में उनका नाटक होता तो तो वह अपने करीबी दोस्तों को अपने साथ जरूर ले जाते ताकि वे लोग ताली बजाए और गुलशन लड़कियों पर प्रभाव जमाने की कोशिश कर सके।

गुलशन वक्त के पाबंद रहे हैं और हमेशा सेट पर वक्त पर आए हैं। राम लखन में गुलशन को खूब पसंद किया था और इसी फिल्म के बाद उनका नाम बैडमैन पड़ गया था। गुलशन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में जगह बनाई। अब आज उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

काजीरंगा में वनकर्मी ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा- "मैं देश के सभी एम्स से एक-दूसरे के साथ समन्वय।।।"

बेटे के स्कूल वाट्सएप ग्रुप में पिता ने भेज दी अश्लील तस्वीरें और वीडियो, हुआ गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -