काजीरंगा में वनकर्मी ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

गुवाहाटी: काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान के डाफलोंग शिविर में तैनात वन अधिकारी सैकिया ने शनिवार शाम अपनी पत्नी से फोन पर बात करने के बाद कथित तौर पर अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. मृतक वन अधिकारी, जिसकी पहचान सैकिया के रूप में हुई है, अपने दो अन्य अधिकारियों के साथ शिविर में था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले 1989 से सैकिया ने फॉरेस्ट गार्ड के तौर पर काम करना शुरू किया था। उन्होंने खुद को गोली मारने से पहले अपनी पत्नी को भी फोन किया था लेकिन अभी तक किसी ने आधिकारिक तौर पर यह नहीं बताया है कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया। इससे पहले बारपेटा जिले के बारपेटा थाना अंतर्गत पल्हाजी में बीती रात फायरिंग की घटना हुई थी. उल्लेखनीय है कि इसी गांव के अलीप हुसैन नाम के शख्स ने कथित तौर पर पुलिस को सूचना दी थी कि इसी गांव का शाहरुख उर्फ ​​मुक्तर अवैध धंधे में लिप्त है.

बाद में एक बाइक पर सवार दो लोगों ने अलीप हुसैन के घर के सामने फायरिंग कर दी। पुलिस को शक है कि इस घटना में शाहरुख उर्फ ​​मुक्तर शामिल था। पुलिस ने मौके से तीन खाली कारतूस और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। जांच जारी है। पुलिस ने मुक्तर के घर से एक खुदाई करने वाला और दो ट्रैक्टर भी जब्त किए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा- "मैं देश के सभी एम्स से एक-दूसरे के साथ समन्वय..."

तरुण तेजपाल मामले में गोवा हाई कोर्ट 27 अक्टूबर को करेगा वर्चुअल सुनवाई

"उन संतों को सलाम जिन्होंने आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

Most Popular

- Sponsored Advert -