बेटे के स्कूल वाट्सएप ग्रुप में पिता ने भेज दी अश्लील तस्वीरें और वीडियो, हुआ गिरफ्तार

चेन्नई: चेन्नई पुलिस ने एक 44 वर्षीय व्यक्ति को एक स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, अवादी में स्कूल के प्रधानाध्यापक द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल कक्षा 6 के एक छात्र के संपर्क नंबर से अश्लील तस्वीरें ग्रुप में भेजी जा रही थीं। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए छात्र के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में पता चला कि वीडियो और तस्वीरें कक्षा 6 के छात्र के पिता ने भेजी थीं। पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह खबर साझा की। विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि उस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं पिछले महीने चेन्नई में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी.

एक दुकानदार को अपनी नाबालिग बेटियों के साथ बलात्कार की घटना की वीडियो रिकॉर्ड करने और बहनों द्वारा दुकान से खरीदे गए सामान के भुगतान के रूप में दो बहनों को चेन्नई में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दुकानदार ने दोनों बहनों की नाबालिग बेटियों के तीन दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया और उनका वीडियो बना लिया. पुलिस ने दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

तरुण तेजपाल मामले में गोवा हाई कोर्ट 27 अक्टूबर को करेगा वर्चुअल सुनवाई

"उन संतों को सलाम जिन्होंने आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

Most Popular

- Sponsored Advert -