एक्टिंग छोड़ हलवाई बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, बनाए मोतीचूर के लड्डू
एक्टिंग छोड़ हलवाई बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, बनाए मोतीचूर के लड्डू
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान जल्द ही एक नयी फिल्म में आने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में लंबी बीमारी से लड़ाई की है और उसके बाद वह सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज होगी और इस फिल्म में इरफान खान के अलावा एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आएंगी.

जी हाँ, राधिका मदान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी लेकिन अब वह बॉलीवुड में धमाल मचा रही है. वह 'पटाखा' में नजर आ चुकीं हैं इसी के साथ वह 'मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी फिल्म में भी दिखाई दे चुकीं हैं. वहीं अब वह इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले राधिका मोतीचूर के लड्डू बनाती नजर आईं. जी हाँ, राधिका हलवाई बन गईं हैं और हाल ही में वह सांता क्रूज़ स्थित मडोक ऑफिस पहुंचीं.

वहां उन्होंने स्पेशल लड्डू बनाए और सबका मुंह मीठा भी करवाया. जी हाँ, अब आप सभी को यह भी बता दें कि अंग्रेजी मीडियम को मडोक फिल्म्स ने ही प्रोड्यूस किया है. वैसे इससे पहले हिंदी मीडियम भी मडोक फिल्म्स के बैनर तले ही बनी थी और वह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी. वैसे हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम को लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ है और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं.

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -