करीना कपूर ने शेयर किया अपना स्लो मोशन वीडियो
करीना कपूर ने शेयर किया अपना स्लो मोशन वीडियो
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर के लिए बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है. जी दरअसल करीना का कहना है कि उन्हें स्लो मोशन शॉट्स काफी पसंद है. हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह स्लो मोशन में चलती दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं इसमें वह एक जैकेट पहनी हुई हैं, और उनकी जैकेट पर पुलिस लिखा हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं उनके जैकेट को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे शायद 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फिल्माया गया है. आप देख सकते हैं अपने बेहतरीन वीडियो के कैप्शन में करीना कपूर खान ने लिखा है, "ओह, मुझे स्लो मोशन शॉट्स कितना पसंद है.." वैसे करीना कपूर खान के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक इस वीडियो पर बेहतरीन कमेंट्स भी आ रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 8 लाख 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

करीना के बारे में बात करें तो वह 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आ रहीं हैं. वैसे आपको पता ही होगा कि इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान नजर आएँगे. यह फिल्म होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित है और साल 2017 में आई कॉमेडी फिल्म 'हिंदी मीडियम' का स्पिन ऑफ है. इस फिल्म के इस दूसरे भाग में इरफान खान, करीना कपूर खान, राधिका मदन और दीपक डोबरियाल दिखाई देने वाले हैं.

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -