बिग बॉस के इस सीजन से हो गया था गौहर खान को प्यार फिर रचाई शादी
बिग बॉस के इस सीजन से हो गया था गौहर खान को प्यार फिर रचाई शादी
Share:

आज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री गौहर खान का जन्मदिन है. अभिनेत्री गौहर खान जिनका जन्म 23 अगस्त 1983 को पुणे में हुआ. आज अभिनेत्री गौहर खान जो के 36 साल की हो गई है. अभिनेत्री गौहर खान जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मो के अलावा टीवी के भी कई सीरियलों में अपनी अभिनय कौशल का जलवा बिखेरा है. अभिनेत्री गौहर खान का ऐसा मानना है कि हमारे भारत मे टीवी कलाकारो को लोग थोड़ा कम आँकते है. टीवी जगत को भारत मे बहुत सम्माननीय स्थानों मे माना जाता है. गौहर ने कहा कि आज मै जंहा हूँ उसके पीछे टीवी जगत का ही हाथ है.

टीवी पर शो करने से मुझे पैसा,प्यार और सम्मान सब कुछ मिला है. आपको बता दे कि गौहर खान बॉलीवुड फिल्मो एवं टीवी सीरियल की अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही साथ गौहर खान टीवी के चर्चित भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 की विजेता भी रह चुकी हैं. अभिनेत्री गौहर खान जो के बॉलीवुड की भी कई चर्चित फिल्मो में नजर आई है जिसमे प्रमुख है 'इशकजादे' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' अभी हाल ही में गौहर खान हमे विद्या बालन संग अपनी एक और फिल्म 'बेगम जान' में भी एक वेश्या के किरदार में नजर आ चुकी है.

जिसमे गौहर खान के अभिनय को काफी सराहा गया था. अभिनेत्री निगार खान जो के गौहर खान की बड़ी बहन हैं. टेलीविजन अभिनेता कुशाल टंडन के साथ में भी गौहर खान का नाम सुनने को मिल चूका है. आपको बता दे की कुशाल टंडन व गौहर खान इन दोनों की मुलाकात कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में हुई व वही से ही इन्हें प्यार हो गया था. 

करिश्मा तन्ना ने अपने घर में किया गन्नू बाप्पा का स्वागत

पार्थ ने शेयर की गणेश जन्म उत्सव पर अनोखा वीडियो

रश्मि ने कुछ इस अंदाज़ में किया देवोलीना को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -