करिश्मा तन्ना ने अपने घर में किया गन्नू बाप्पा का स्वागत
करिश्मा तन्ना ने अपने घर में किया गन्नू बाप्पा का स्वागत
Share:

गणेश चतुर्थी 2020 समारोह आज पूरे जोश और उत्साह के साथ शुरू हुआ और अगले 10 दिनों तक जारी रहेगा. जहां इस साल गणपति उत्सव देश में कोरोनोवायरस के डर को देखते हुए अलग रूप में मनाया जा रहा है, वहीं करिश्मा तन्ना के लिए यह खास दिन है. अभिनेत्री ने इस साल अपने घर में पहली बार भगवान गणेश का स्वागत किया है. अभिनेत्री खुशी के कारण फूली नहीं समा रही है,  क्योंकि वह अपने जादू और आकर्षण को फैलाने के लिए अपने छोटे गन्नू बप्पा को घर ले आई. वह अपने प्रशंसकों को अपने गणेश चतुर्थी समारोह की एक झलक देने के लिए अपने सोशल मीडिया पोस्ट कर चुकी है.

तस्वीरों में, करिश्मा एक सुंदर फूलों की सजावट के बीच गणेश जी से आशीर्वाद मांगती हुई दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री अपने  अभी तक आकर्षक नीले-गुलाबी मुद्रित कुर्ते में बहुत खूबसूरत लग रही है, और उसके चेहरे पर मुस्कान बप्पा को घर लाने की खुशी का प्रमाण है. उन्होंने न केवल सभी के लिए शांतिपूर्ण भविष्य के लिए भगवान गणेश से आशीर्वाद मांगा, बल्कि विघ्नहर्ता से आशीर्वाद लेने में उनकी सहायता की. कैप्शन में, करिश्मा ने इस साल बप्पा को घर आमंत्रित करने में सक्षम होने की अपनी भावनाओं को व्यक्त किया.

उसने लिखा, ' 'My first ever gannu baby sthapna. I can’t express the feeling. Emotional, happy, overwhelmed getting our Ganesh Ji at home. Ganpati Bappa Morya.' अभिनेत्री ने भी शुभ अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दीं. इस बीच, करिश्मा को हाल ही में रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित खतरों के खिलाड़ी (KKK 10) के दसवें सीजन का विजेता घोषित किया गया. अभिनेत्री को स्टंट-आधारित रियलिटी शो के खिताब को हासिल करने के बाद बहुत ही खुश है, और उन्होंने हमेशा अपने प्रशंसकों का समर्थन करने के लिए आभार भी व्यक्त किया.

रश्मि ने कुछ इस अंदाज़ में किया देवोलीना को बर्थडे विश

बड़े ही अनोखे अंदाज़ में इन सेलेब्रिटी ने दी गणपति बाप्पा की जन्मदिन की बधाईयां

म्यूजिकल अंदाज़ में होगा द कपिल शर्मा शो का आगामी एपिसोड, ये सिंगर करेंगे शिरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -