पार्थ ने शेयर की गणेश जन्म उत्सव पर अनोखा वीडियो
पार्थ ने शेयर की गणेश जन्म उत्सव पर अनोखा वीडियो
Share:

गणेश चतुर्थी यहाँ है, और COVID-19 संकट के बावजूद, कोई भी पूरे उत्साह के साथ शुभ त्योहार मनाने का मौका नहीं छोड़ रहा है, निश्चित रूप से वे सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हैं. भारतीय टेलीविजन उद्योग की कई हस्तियों ने पहले ही अपने गणेश चतुर्थी 2020 के उत्सव की झलक दे दी है और अपनी इच्छाओं को सुरक्षित रखने की इच्छा जताई है. इस बीच, पार्थ समथान के प्रशंसकों ने एक पुराने वीडियो को खोद दिया है, जिसमें अभिनेता भक्तिपूर्ण गणपति गीत गाते हुए उत्सव की भावना में व्यक्त की है.

अभिनेता के फैन पेज द्वारा साझा किए गए थ्रोबैक वीडियो में, वह आदित्य नारायण, पलक मुछाल और कुछ अन्य लोगों के साथ 'देवा हो देवा' गाते हुए नज़र आ रहे है, क्योंकि वे समर्पण के साथ पवित्र त्योहार मनाते हैं. धारीदार शर्ट, डेनिम जींस और एक टोपी पहने हुए, पार्थ ने बेहद ही सुंदर ड्रेस पहने हुए है.  अभिनेता को भगवान गणेश के नाम का जाप करने और सकारात्मक माहौल बनाने के लिए पूरी तरह से समर्पित देखा जाता है. अभिनेता के प्रशंसक इस वीडियो को व्यापक रूप से शेयर कर रहे हैं, क्योंकि वे सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति को याद कर रहे हैं, और इस तरह उनकी खूबसूरत पुरानी यादों को राहत दे रहे हैं.

इस बीच, अभिनेता ने स्टार प्लस के शो कसौटी ज़िंदगी में के अनुराग बसु की भूमिका एरिका फर्नांडिस उर्फ ​​प्रेरणा के साथ निभाई. कथित तौर पर, पार्थ अपने स्वास्थ्य और भविष्य की परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए छाप छोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार है. जबकि प्रोडक्शन टीम उसे KZK पर जारी रखने के लिए मनाने की कोशिश कर रही है, कथित तौर पर उसने पहले ही अपना नोटिस जारी कर दिया है.

 

म्यूजिकल अंदाज़ में होगा द कपिल शर्मा शो का आगामी एपिसोड, ये सिंगर करेंगे शिरकत

हिंदुस्तानी भाऊ का फेसबुक अकाउंट भी हुआ सस्पेंड, सामने आई यह वजह

एक्टर शालीन भनोट बॉलीवुड में रख सकते हैं कदम, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -