डायना ने ठुकरा दी थी रणबीर कपूर की फिल्म, दीपिका पादुकोण को दे चुकीं हैं मात
डायना ने ठुकरा दी थी रणबीर कपूर की फिल्म, दीपिका पादुकोण को दे चुकीं हैं मात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी का आज जन्मदिन है। 2 नवंबर 1985 को मुंबई में जन्मीं डायना पेंटी ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई है। वह हिट अदाकारा हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। डायना एक पारसी परिवार से संबंध रखती हैं और फिल्मों से पहले डायना मॉडलिंग इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुकी थीं। हालाँकि उन्होंने कॉलेज के दिनों में अपनी तस्वीरें एलीट मॉडल्स इंडिया को भेजीं, जिसमें उनके काम को पसंद किया गया। जी हाँ और एलीट ने ही डायना को मॉडलिंग असाइनमेंट करने के लिए कहा। वहीं कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग में करियर बनाने को लेकर डायना कन्फ्यूज थीं इसलिए उन्होंने मॉडलिंग का काम पार्ट टाइम ही किया। आपको बता दें कि डायना जब छह साल की थीं तभी उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया था।

'माँ की फिल्मों का रीमेक नहीं बनना चाहिए' कहने पर ट्रोल हुईं जान्हवी कपूर

वहीं उसके बाद साल 2005 में डायना ने आधिकारिक तौर पर एलीट मॉडल्स इंडिया के लिए काम करना शुरू किया। बहुत कम समय में डायना ने मॉडलिंग की दुनिया में पहचान बना ली। केवल इतना ही नहीं मेबलीन के एक एड के लिए डायना ने दीपिका पादुकोण को रिप्लेस किया था। इसके अलावा ऐसा भी कहा जाता है रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी पहली पसंद नहीं थीं। इस फिल्म में पहले डायना पेंटी को फाइनल किया गया था।

हालांकि, उस समय कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने की वजह से वह इस फिल्म को नहीं कर पाईं। वहीं इसके बाद साल 2012 में फिल्म 'कॉकटेल' से एक्ट्रेस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इम्तियाज अली ने ही उनका नाम निर्देशक होमी अदजानिया को सुझाया था। जी हाँ और इस फिल्म में डायना के साथ दीपिका पादुकोण बतौर मुख्य अभिनेत्री आई थीं।

उस समय फिल्म में डायना ने मीरा नाम की सिंपल लड़की का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था। डायना को आप सभी ने 'कॉकटेल', 'हैप्पी भाग जाएगी' 'लखनऊ सेंट्रल', 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'खानदानी शफाखाना' जैसी फिल्मों में देखा होगा। वैसे डायना को एक्टिंग के अलावा ट्रेवल करना, लजीज खाना और फोटोग्राफी भी पसंद है। फिलहाल डायना के पास कुछ फिल्मों के ऑफर हैं जिनमे वह दिखाई देंगी।

'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो

3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!

'200 करोड़ फीस लेते हैं और 2 करोड़ का काम करते हैं', आमिर खान पर कंगना का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -