बचपन से ही गायिका बनना चाहती थीं ध्वनि भानुशाली, बना चुकीं हैं खास रिकॉर्ड
बचपन से ही गायिका बनना चाहती थीं ध्वनि भानुशाली, बना चुकीं हैं खास रिकॉर्ड
Share:

अपनी आवाज के चलते मशहूर होने वाली गायिका ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का आज यानी मंगलवार को 24वां जन्मदिन है। आप सभी को बता दें कि ध्वनि ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है और आज उनकी आवाज के लाखों दीवाने हैं। ध्वनि (Dhvani Bhanushali Career) अब तक के करियर में बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए हिट और शानदार गाने गा चुकी हैं। आप सभी को बता दें कि ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali Birthday) का जन्म 22 मार्च 1998 को मुंबई में हुआ था।

जी हाँ और ध्‍वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali Education) ने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई से की है। आप सभी को बता दें कि उनकी संगीत की तरफ दिलचस्पी बचपन से ही रही है। जी दरअसल ध्‍वनि भानुशाली के दादा प्रधान भानुशाली संगीत के पुजारी रहे हैं। इसके चलते संगीत का हुनर उन्होंने दादा से भी सीखा है। गायिका ने अपना सिंगिंग करियर साल 2017 में शुरू किया था। जी दरअसल उन्होंने टी-सीरीज कंपनी के लिए फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के गाने 'हमसफर' का फीमेल वर्जन गाया था। उनके इस गाने को काफी लोगों ने पसंद किया था और इस गाने के हिट होने के बाद ध्वनि के पास ऑफर्स ही ऑफर्स आए।

आप सभी को बता दें कि ध्‍वनि भानुशाली ने फिल्म 'वेलकम टू न्‍यूयार्क', 'वीरे दी वेडिंग', 'सत्यमेव जयते', 'लुका छुपी' और 'मरजावां' के लिए गाने गाए। केवल यही नहीं बल्कि ध्वनि (Dhvani Bhanushali Records) के नाम एक खास रिकॉर्ड है। जी दरअसल साल 2019 में टी सीरीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया था, जिसमे एक पोस्टर शामिल था। उसमे ध्वनि भानुशाली की तस्वीर के साथ उनके दो गानों 'ले जा रे' और 'वास्ते' के यूट्यूब व्यूज एक बिलियन यानी एक अरब क्रॉस करने की जानकारी दी गई थी। आपको बता दें कि इस पोस्‍ट के जरिए बताया गया था कि ध्‍वनि भानुशाली 21 की उम्र में इतिहास रचने वाली पहली भारतीय युवा महिला सिंगर हैं। फिलहाल वह सबसे लोकप्रिय गायिका की लिस्ट में शामिल हैं।

अजय देवगन की RUNWAY 34 का ट्रेलर देख एक्टर के मुरीद हुए फैंस

कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू

जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -