कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू
कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान रविवार सुबह ही बहन करिश्मा कपूर और बच्चों के साथ मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय करके वापस आई है। मालदीव वेकेशन से कपूर सिस्टर्स ने कई फोटोज साझा की। वहीं अब हाॅलीडे से लौटते ही करीना काम के लिए रेडी भी हो चुकी है। सोमवार सुबह ही बेबो को घर से निकलते हुए स्पॉट किया जा चुका है। इस बीच करीना का समर लुक देखने के लिए मिला है। गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए करीना ने व्हाइट कलर कैजुअल शर्ट ड्रेस का चयन किया है। करीना ने नो मेकअल लुक कैरी किया था।

इसके साथ ही उन्होंने शेड्स और ब्लैक फ्लैट्स के लुक को पूरा कर रखा है। इस बीच उन्होंने हाथ में अपना ब्लैक बहुत  जार थाम रखा था। करीना ने मीडिया को स्टाइलिश अंदाज में भी पोज देते हुए दिखाई दे रही है। फैंस करीना की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए  तो करीना ने हाल ही में निर्देशक सुजॉय घोष की मर्डर मिस्ट्री के साथ अपने डिजिटल डेब्यू में एलान कर दिया है। इसमें उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत होने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेटफ्लिक्स मूवी कीगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का हिंदी वर्जन कहा जा रहा है। जिसके साथ साथ करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली है। 

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की "द रेपिस्ट" को मिला सम्मान

'पिता को टुकड़ों में काटकर बोरे में भर दिया', अदाकारा ने सुनाई कश्मीरी पंडित की दास्तां

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े रणदीप हुड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -