अजय देवगन की RUNWAY 34 का ट्रेलर देख एक्टर के मुरीद हुए फैंस
अजय देवगन की RUNWAY 34 का ट्रेलर देख एक्टर के मुरीद हुए फैंस
Share:

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित और सबसे अधिक शैली वाली मूवीज में से एक, रनवे 34 आपको इस ईद पर एक बेहतरीन यात्रा पर ले जाने का भी वादा कर रही है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और सिनेमा-कौशल के लिए पहचाने जाने वाले, अजय देवगन अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के रूप में अपने कई अवतारों में आपको मनोरंजन की सामान्य खुराक से तीन गुना ज्यादा देने के लिए तैयार हैं।

अजय देवगन की 'रनवे 34' का ट्रेलर हुआ रिलीज: सच्ची घटनाओं से प्रेरित, 'Runway 34' कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक उड़ने वाले कौतुक अजय देवगन द्वारा अदा किया जा रहा है, जिसकी उड़ान एक इंटरनेशनल गंतव्य से टेक-ऑफ करने के उपरांत एक रहस्यमयी रास्ता लेती है।

आकाश में अज्ञात के रोमांच के साथ, यह मूवी अजय को इंडियन सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉर्न बजाते हुए दिखा रही है; जिसे उन्होंने पहली बार निर्देशित किया है। मूवी में सह-पायलट के रूप में रकुल प्रीत सिंह भी हैं, जो पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में नज़र आने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन एफफिल्म्स द्वारा निर्मित, रनवे 34 को कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया द्वारा सह-निर्मित किया जाने वाला है। रनवे34 से सावधान रहें - ईद पर लैंडिंग, 29 अप्रैल, 2022!

 

कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू

जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा

आखिर क्यों Sunflower की तरह चमक उठा रणवीर शौरी का चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -