जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा
जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा
Share:

बी-टाउन में इस वक़्त कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजती हुई सुनाई देने वाली है। जहां कुछ वक़्त पूर्व अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी एलान किया है। वहीं अब धवन फैमिली में भी एक नन्हा मेहमान एंट्री करने वाला है।

यदि आप सोच रहे है कि वरुण धवन और नताशा दलाल गुड न्यूज देने  वाले हैं तो ऐसा कुछ भी नहीं है बल्कि वरुण के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। रोहित की पत्नी जाह्नवी प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में रविवार को  नताशा दलाल ने  भाभी जाह्नवी धवन के लिए बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया था। नताशा दलाल ने जाह्नवी के लिए अलीबाग में पार्टी का आयोजन किया। पार्टी मेंअर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर, फैशन डिजाइनर, शेहला खान भी आई हुई थी।ऑल-व्हाइट थीम वाले बैलून डेकोर से लेकर पूल पार्टी तक, सब कुछ बहुत शानदार है।

पार्टी की तस्वीरें अंशुला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा कर दी है। फोटोज में जाह्नवी प्रिंटेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। जाह्नवी ने देवरानी नताशा और अपनी फ्रेंड्स संग जमकर मस्ती की। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन 2012 में जाह्नवी संग शादी बंधने बधे थे। कपल ने वर्ष 2018 में पहली बच्चे का स्वागत किया।  31 मई को जाह्नवी ने बेटी को जन्म दिया जिसका नाम नियारा है। वरुण हमेशा  भतीजी नियारा की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

 

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की "द रेपिस्ट" को मिला सम्मान

'पिता को टुकड़ों में काटकर बोरे में भर दिया', अदाकारा ने सुनाई कश्मीरी पंडित की दास्तां

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े रणदीप हुड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -