चपरासी बनने से लेकर वड़ा पाव बेचने तक बहुत मुश्किल भरा रहा धर्मेश येलांडे का करियर
चपरासी बनने से लेकर वड़ा पाव बेचने तक बहुत मुश्किल भरा रहा धर्मेश येलांडे का करियर
Share:

अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीतने वाले धर्मेश येलांडे का आज जन्मदिन है। धर्मेश येलांडे का जन्म 31 अक्टूबर 1983 को गुजरात में हुआ था और उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने अंदाज से सभी का दिल जीता। आज धर्मेश एक अच्छे कोरियोग्राफर होने के साथ ही बॉलीवुड अभिनेता भी हैं। वह टीवी डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेश ने बताया था कि 'उन्होंने 18 साल तक एक डांसर बनने के लिए स्ट्रगल किया है, लेकिन 'डांस इंडिया डांस' ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी।

उन्होंने बताया कि इसी शो ने उन्हें इंडस्ट्री में आने के लिए कदम जमाने के लिए एक प्लेटफॉर्म दिया। कुछ ही समय बाद वह एक बॉलीवुड कोरियोग्राफर बन गए और वह 'डांस प्लस' को जज कर चुके हैं। धर्मेश पढ़ाई से कहीं अधिक डांस में एक्टिव थे इसलिए उन्होंने मिसाल पाव नाम का एक स्टॉल भी चलाया है। धर्मेश ने अपना स्टॉल शुरू करने से पहले चपरासी की नौकरी भी की थी। खुद धर्मेश बता चुके हैं कि उन्होंने चपरासी की नौकरी इसलिए छोड़ दी क्योंकि वो उन्हें रात 9 बजे तक छोड़ा करते थे और उनकी डांस क्लास शाम को 6 बजे शुरू हुआ करती थी।

धर्मेश ने अपने परिवार से भी कह दिया था कि वह उनके लिए पैसा कमाएंगे लेकिन तब जब वह 6 बजे अपनी जॉब से फ्री होंगे। आप सभी ने धर्मेश को 'ABCD: AnyBody Can Dance' और 'ABCD 2' जैसी धमाकेदार फिल्मों में देखा होगा। वहीं धर्मेश 'तीस मार खां' जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार जैसे स्टार्स को भी कोरियोग्राफ कर चुके हैं। आज धर्मेश को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

रिलीज हुआ शहनाज गिल का नया गाना ‘तू यहीं है', देखकर झलके फैंस के आंसू

इस कंटेस्टेंट से अफसाना खान ने मांगी KISS, घर में मचा बवाल

कोरोना की चपेट में आई टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -