कभी केवल सलवार कमीज में नजर आती थी सपना चौधरी, अब हो चुकीं हैं हॉट
कभी केवल सलवार कमीज में नजर आती थी सपना चौधरी, अब हो चुकीं हैं हॉट
Share:

हरियाणा की बहुत ही शानदार डांस सपना चौधरी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. सपना चौधरी वक्त के साथ बदल गईं हैं और वक्त के साथ उनकी स्टाइल में जबरदस्त फेरबदल आया है। आपको याद होगा पहले जहां वे सूट सलवार में नजर आती थीं, वहीं अब उनका स्टाइल में ग्लैमर जुड़ गया है और वह अब दमदार अंदाज में नजर आती हैं. वही फोटोज में आप देख सकते हैं सपना चौधरी का ट्रांसफॉर्मेशन जो अब तक हुआ है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपना एक अलग मुकाम बनाया है और बहुत छोटी उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन आज वह बड़े मुकाम पर है.

उनकी कड़ी मेहनत रंग लाई और आज वे आज एक जाना-माना नाम बन गई हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. सपना को शुरुआत पहचान उनके लोकल स्टेज शोज से मिली थी, लेकिन धीरे-धीरे उनके डांस ने उनकी लोकप्रियता भी बढ़ा दी और सपना के स्टेज शोज में लाखों की भीड़ उमड़ने लगी और देखते ही देखते वे एक बड़ी सेलेब्रिटी बन गईं. आज के समय में वह जाना माना नाम है.

सपना आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 25 सितंबर को हुआ था और आज सपना 29 साल की हो गई हैं। वहीं पहले सपना के वॉर्डरोब में इस तरह के एम्बेलिश्ड सूट्स शामिल थे, वहीं अब वे ट्रेंडी आउटफिट्स में अपने फैशन का जलवा दिखाती हैं और वह उनके डांस के दम पर आज काफी फेमस हो चुकीं हैं.

अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी राखी सावंत, कहा- 'मेरे पति को नहीं पसंद...'

'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'

करोड़ों में खेलने भाईजान, बिग बॉस 13 के लिए मिलेगी इतनी फीस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -