अरबाज खान का अर्धशतक पूरा, आज मना रहे अपना 50 वां जन्मदिन...
अरबाज खान का अर्धशतक पूरा, आज मना रहे अपना 50 वां जन्मदिन...
Share:

अभिनेता अरबाज खान एक बार फिर से सुर्खियों में नजर आए है. जी हां हम बात कर रहे है अभिनेता अरबाज खान के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. अरबाज खान का जन्म 4 अगस्त 1967 को पुणे में हुआ. आज वह 50 साल के हो गए है. अरबाज खान के जन्मदिन पर उनकी पूर्व पत्नी ने भी उन्हें एक खास गिफ्ट भेंट की जिसके कारण वह फिर से सुर्खियों में बन चली है. बता दे की अभिनेता अरबाज खान जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

साथ ही साथ अरबाज खान ने सफलतम फिल्मो का भी निर्माण किया है. आपको बता दे की अरबाज खान व उनकी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है.

तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्ते काफी मजबूत हैं. 4 अगस्त को अपना 50वां बर्थडे मना रहे अबराज खान की पार्टी का आयोजन गुरुवार रात हुआ, जिसमें उनके करीबी शामिल हुए. मलाइका ने भी अरबाज के 50वें बर्थडे को जोरशोर से सेलिब्रेट किया. बर्थडे के मौके पर मलाइका और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने खास तैयारियां की. स्पेशल केक की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी की. केक के साथ मलाइका ने अरबाज से तरबूज भी कटवाया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने करियर के बुरे दौर से गुज़र रहे है बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा

बंगाली बाला बिपाशा का मियामी बीच पर अय्याशी भरा LOOK

“क्वांटिको सीजन 3” में देसी गर्ल संग नजर आएगी मार्ली मटलिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -