इन 3 मशहूर स्टार्स संग जुड़ चुका है अनुष्का का नाम, विराट से पहले किया था इस क्रिकेटर को डेट
इन 3 मशहूर स्टार्स संग जुड़ चुका है अनुष्का का नाम, विराट से पहले किया था इस क्रिकेटर को डेट
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का आज जन्मदिन है. अनुष्का आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं. अनुष्का को आप सभी ने अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में देखा होगा. उन्होंने अपने करियर के शुरुआत से ही हिट फ़िल्में दी है. ऐसे में आज अनुष्का के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके अफेयर्स के बारे में. वैसे तो आप जानते ही हैं अनुष्का ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है लेकिन शादी के पहले अनुष्का कई लोगों को डेट कर चुकीं हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अनुष्का शर्मा का नाम क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ भी जुड़ चुका है.

जी दरअसल कहा जाता है अनुष्का और सुरेश ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और अनुष्का के क्रिकेटर भाई के जरिए रैना से उनकी दोस्ती हुई थी, हालांकि बाद में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इसे महज अफवाह करार दिया था. बहुत कम लोग जानते हैं कि अनुष्का की लाइफ में मशहूर रैम्प मॉडल भी रह चुके हैं. जी हाँ, दरअसल कहा जाता है कि जब अनुष्का शर्मा मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बना रही थीं और उस समय वह इन्हें डेट करती थीं. आप सभी को पता ही होगा अनुष्का शर्मा के अफेयर लिस्ट में फिल्म ‘बैंड, बाजा और बारात’ के अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है. जी दरअसल इन दोनों ने इस फिल्म में एक साथ काम भी किया था और इसी फिल्म के बाद दोनों में प्यार हुआ और तकरार भी हो गई.

वैसे रणवीर सिंह के अलावा अनुष्का शर्मा का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर से भी जुड़ चुका है. जी हाँ, दरअसल अक्सर अर्जुन और अनुष्का को जुहू के एक कॉफी शॉप में देखे जाने के अलावा और दूसरी जगहों पर भी साथ नजर आते थे लेकिन उसके बाद अचानक दोनों ने मिलना बंद कर दिया. वैसे अनुष्का का नाम केवल रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा है. जी हाँ, इन दोनों की मुलाकात एक बार करण जौहर की पार्टी में हुई थी और उसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया लेकिन दोनों कभी खुलकर सामने नहीं आए.

चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, 15 लोग होंगे शामिल

पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगी रिद्धिमा, कपूर परिवार के साथ हैं आलिया भट्ट

तापसी को लगा ऋषि के निधन का गहरा सदमा, कहा- 'सर हमारी हैट-ट्रिक रह गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -