चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, 15 लोग होंगे शामिल
चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, 15 लोग होंगे शामिल
Share:

अभिनेता ऋषि कपूर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने दुनिया से अलविदा कहते हुए सभी की आँखों को नम कर दिया. ऋषि की तबियत कल खराब हुई थी और आज उन्होंने मौत को गले लगा लिया है. ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साउथ ईस्ट दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी ईस्ट में रहती हैं और लॉकडाउन के चलते पिता के अंतिम दर्शन के लिए उन्होंने दिल्ली पुलिस के पास अर्जी लगाई थी लेकिन वह मंजूर नहीं हुई थी. वहीं अब साउथ ईस्ट डीसीपी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने उनको मुम्बई जाने का मूवमेंट पास जारी कर दिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा. मुंबई में मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी इलाके के शमशान घाट पर वह पंचतत्व में विलीन होंगे. जी हाँ, वहीं देश में जारी लॉकडाउन के बीच प्रशासन ने अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बेहद करीबी 15 लोगों को ही इजाजत दी है. आप सभी को बता दें कि उनके निधन के बाद आज सुबह अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने सभी को वापस कर दिया. वहीं अंतिम वक्त में ऋषि कपूर के साथ पत्नी नीतू, बेटे रणवीर समेत पूरा परिवार मौजूद रहने वाला है. ऋषि के बारे में बात करें तो उनका जन्म चार सितंबर 1952 को मुंबई में हुआ था.

वह पृथ्वीराज कपूर परिवार में जन्मे थे. उनके पिता भी अभिनेता-निर्देशक राज कपूर थे. वहीं अपनी पहली ही फ़िल्म ‘मेरा नाम जोकर’ के लिए उन्हें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार ही मिला था. यहीं उनके निधन पर अभिनेता आमिर खान ने ट्वीट कर कहा, "हमारी जिंदगी में जो खुशी लाए उसके लिए शुक्रिया." इसी के साथ कई अन्य स्टार्स ने भी ट्वीट किये.

पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगी रिद्धिमा, कपूर परिवार के साथ हैं आलिया भट्ट

तापसी को लगा ऋषि के निधन का गहरा सदमा, कहा- 'सर हमारी हैट-ट्रिक रह गई'

ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर फूट-फूटकर रोई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -