पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगी रिद्धिमा, कपूर परिवार के साथ हैं आलिया भट्ट
पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगी रिद्धिमा, कपूर परिवार के साथ हैं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने आज सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने का गम सभी को है. आप जानते ही होंगे ऋषि ने कैंसर से लंबी जंग लड़ी थी, लेकिन अंत में वो हार गए और उनकी हार पर मौत ने उन्हें गले लगा लिया. बीते बुधवार को इरफान खान के निधन के बाद एक्टर ऋषि कपूर का निधन हर किसी के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. हर कोई इससे उबरने की कोशिश में लगा हुआ है.

हम जानते ही हैं कि ऋषि कपूर का निधन लॉकडाउन के बीच हुआ है, इसलिए उनके अंतिम दर्शन का भी ज्यादा लोग हिस्सा नहीं बन पाएंगे. हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर लॉकडाउन के चलते दिल्ली में फंसी हुई हैं और वह भी पिता के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई नहीं आ पाएंगी. जी हाँ, वह अब अपने पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाएंगी.

आप सभी को बता दें कि इस समय मुंबई में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रणधीर कपूर मौजूद हैं. सामने आने वाली जानकारी के अनुसार रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी कपूर परिवार के साथ ही मौजूद हैं. आप सभी को बता दें कि एक्टर ऋषि कपूर अपनी रिद्धिमा के काफी करीब थे और दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी लेकिन अफ़सोस ऋषि कपूर का निधन ऐसे समय पर हुआ कि रिद्धिमा नहीं आ पाएंगी. जी दरअसल ऋषि कपूर को बुधवार रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उस समय ये कहा गया था कि ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी लेकिन अचानक गुरुवार सुबह 8.45 पर ऋषि कपूर ने दम तोड़ दिया. वहीं उनके निधन से पहले ही रिद्धिमा आने की कोशिश में लगीं हुईं थीं लेकिन नहीं आ पाईं.

तापसी को लगा ऋषि के निधन का गहरा सदमा, कहा- 'सर हमारी हैट-ट्रिक रह गई'

ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर फूट-फूटकर रोई यह एक्ट्रेस

सालों पहले ऋषि कपूर ने मौत को लेकर की थी यह भविष्यवाणी, आज हो गई सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -