4 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही है यह एक्ट्रेस, टीवी से लेकर फिल्मों तक है पहचान
4 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही है यह एक्ट्रेस, टीवी से लेकर फिल्मों तक है पहचान
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'विवाह' में छोटी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस अमृता प्रकाश का आज यानी 12 मई को जन्मदिन है. आप सभी ने अमृता को कई बॉलीवुड फिल्मों और सीरियल्स में देखा होगा. उन्होंने फिल्मों और शोज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. अमृता प्रकाश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में ही कर दी थी. वहीं केरल के किसी लोकल ब्रांड की एड में अभि‍नय कर अमृता प्रकाश ने एक्टिंग की शुरुआत की. इसी के साथ अमृता प्रकाश ने 'डाबर', 'रसना', 'सनसिल्क' समेत देश के कई बड़े ब्रांड्स के लिए 50 से ज्यादा कर्मिशि‍यल एड किए जो आप सभी को याद ही होंगे.

अमृता ने टीवी के 'फॉक्स किड्स' शो के अलावा कई काटूर्न बेस्ड टीवी शोज में एंकर के तौर पर भी काम किया और वह उस शो के अलावा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं हैं. अमृता को फ़िल्मी ब्रेक हिट फिल्म 'तुम बिन' में मिला और इस फिल्म के किरदार के लिए उन्हें खूब पॉपुलरिटी भी मिली. वहीं इस फिल्म के बाद एक के बाद एक फिल्मो में उन्हें स्पोर्टिंग रोल मिलते रहे और साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'विवाह' में उनके छोटी के किरदार को भी खूब सराहा गया.

वहीं अमृता प्रकाश ने फिल्म 'तुम बिन'और 'विवाह' के अलावा फिल्म 'कोई मेरे दिल में है', 'एक विवाह ऐसा भी', 'वी ऑर फैमिली', 'ना जाने कबसे' में भी अभि‍नय किया लेकिन वह उसके बाद टीवी शोज में नजर आने लगीं. अमृता अब टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकीं हैं और आज वह टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. वहीं हिन्दी फिल्मों के अलावा अमृता ने मल्यालम फिल्मों में भी हाथ आजमाया जहाँ भी उन्हें पॉपुलरिटी मिली.

इन 5 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं पूजा बेदी, हो चुका है तलाक

सामने आया ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ का नया टीजर, नजर आई नयी रागिनी

नागिन 3 के सेट पर हुई खूब मस्ती, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -