इन 5 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं पूजा बेदी, हो चुका है तलाक
इन 5 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं पूजा बेदी, हो चुका है तलाक
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बेदी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. पूजा ने आमिर खान के साथ फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद फिल्म तो हिट हुई लेकिन पूजा के करियर को पंख नहीं लग सके और वह फ्लॉप हो गईं. वहीं पूजा ने उसके बाद टीवी इंडस्ट्री में हाथ आजमाया. आज पूजा के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि पूजा किन 5 लोगों को डेट कर चुकी हैं.

आदित्य पंचोली - आप सभी को बता दें कि आदित्य और पूजा अच्छे दोस्त थे और जरीना बहाव से शादी के बाद जब आदित्य की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी शुरू हुई तो इसी बीच पूजा और आदित्य की नजदीकियां बढ़ने लगी. उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. खबरें यह भी है कि जब 15 साल की नौकरानी ने आदित्य के ऊपर रिलेशनशिप के आरोप लगाए तो इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

फरहान फर्नीचरवाला - पूजा और फरहान फर्नीचरवाला ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट करने के बाद साल 1994 में शादी कर ली थी वहीं पूजा ने फरहान के लिए मुस्लिम धर्म भी स्वीकार कर लिया था, ताकि उनके बच्चों को कोई दिक्कत आगे चलकर न हो. वहीं शादी के कुछ साल बाद इन दोनों के बीच परेशानी शुरू हो गई और साल 2003 में पूजा ने फरहान से तलाक ले लिया.

हनीफ हिलाल- पूजा बेदी ने उसके बाद कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल को डेट किया. जी हाँ, पूजा ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाया नहीं और 'नच बलिए 3' में बतौर पार्टनर दोनों ने हिस्सा लिया और इस शो के दौरान पूजा और हनीफ ने अपने डांस से लोगों का दिल जीता लेकिन दो साल डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए.

द्विती विक्रमादित्य - इनके साथ भी पूजा बेदी का सीरियस रिलेशनशिप रहा लेकिन दोनों अलग हो गए.
 
आकाशदीप सहगल  - वहीं 'बिग बॉस' सीजन 5 के दौरान पूजा बेदी को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अंश का रोल निभा चुके आकाशदीप सहगल से प्यार हो गया और आकाशदीप ने पूजा के साथ ही सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था वहीं शो के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा लेकिन दोनों अलग हो गए. 

सामने आया ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ का नया टीजर, नजर आई नयी रागिनी

नागिन 3 के सेट पर हुई खूब मस्ती, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

कवच 2 में डायन के किरदार में नजर आएंगी दीपिका सिंह, होगा डबल रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -