अपनी ही बहन से शादी कर चर्चाओं में आया ये टीवी एक्टर, आज मना रहा है अपना जन्मदिन
अपनी ही बहन से शादी कर चर्चाओं में आया ये टीवी एक्टर, आज मना रहा है अपना जन्मदिन
Share:

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अमन यतन वर्मा का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी से मुंबई में शादी की और अपनी शादी के बाद से वह ख़ास सुर्ख़ियों में रहे. जी दरअसल वंदना भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं और दोनों की शादी का फंक्‍शन एक सादे तरीके से हुआ. उस दौरान उसमे बहुत थोड़े ही लोग शामिल थे. वहीं उनकी शादी के तुरंत बाद एक बड़ा रिसेप्‍शन भी आयोजित किया गया था और अमन के रिसेप्‍शन में टीवी और फिल्म ‌इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां पहुंची थीं.

आप सभी को बता दें कि वंदना अमन से करीब 15 साल छोटी हैं लेकिन इनकी जोड़ी पर्फेक्ट लग रही थी और उसके बाद दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया और दोनों साथ समय गुजारने लगे और फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया. कहा जाता है दोनों की शादी की डेट भी आ गई थीं लेकिन एक एक्सीडेंट में अमन के पिता का निधन हो जाने के बाद डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. वहीं अमन और वंदना की सगाई 14 दिसंबर 2015 को हुई थी और इसके एक साल बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

आपको बता दें कि अमन बिग बॉस सीजन 9 में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं और शो से बाहर आकर उन्होंने अपनी सगाई की घोषणा की थी. इसी के साथ बात करें वंदना की तो वह भी एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. वो 'डोली सजा के रखना', 'केसरिया बालम आवो हमारे देश', 'सीआईडी' और क्राइम पैट्रॉल में नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि अमन और वंदना की पहली मुलाकात 'शपथ' के सेट पर हुई थी.

कपिल के शो को लेकर भिड़े गजेंद्र-मुकेश, नीतीश भारद्वाज ने दी ये प्रतिक्रिया

बिग बॉस 14 में हिना खान के ट्रेडिशनल लुक ने लुटा लोगों का दिल, देखे तस्वीरें

आखिर क्यों विकास गुप्ता ट्विटर पर भड़के, सुशांत से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -